Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए 2 हजार बसों का प्रबंध, देश के लोकप्रिय नेता के लिए DM का लिखा पत्र हुआ लीक

Janjwar Desk
9 Nov 2021 12:05 PM GMT
UP Election 2022 : पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए 2 हजार बसों का प्रबंध, देश के लोकप्रिय नेता के लिए DM का लिखा पत्र हुआ लीक
x

(सुल्तानपुर के डीएम को जारी कथित आदेश सोशल मीडिया पर वायरल)

UP Election 2022 : डीएम सुल्तानपुर रवीश गुप्ता द्वारा जारी किए गए पत्र में 6 नवंबर 2021 में लिखित आदेश दिया गया है कि भारी भीड़ जुटाने के लिए 2 हज़ार बसों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

UP Election 2022। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आगामी 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purwanchal Expressway) का उद्घाटन करने सुल्तानपुर पहुंचेंगे। पीएम के आगमन को लेकर जिले के प्रशासनिक अधिकारी व यूपीडा की तरफ से जोरदार तैयारियां की जा रही हैं। तो वहीं डीएम सुल्तानपुर (DM Sultanpur) द्वारा जारी किया गया एक आदेश लीक हो गया है।

डीएम सुल्तानपुर रवीश गुप्ता द्वारा जारी किए गए पत्रांक संख्या 131/एसटी(वि/रा)/2021 दिनांक 6 नवंबर 2021 में लिखित आदेश दिया गया है कि भारी भीड़ जुटाने के लिए 2 हज़ार बसों की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। सुल्तानपुर के जिलाधिकारी द्वारा रोडवेज के प्रबंध निदेशक को यह पत्र भेजा गया है।

पत्र में आगे यह भी साफ लिखा गया है कि जो बसें आएंगी उनमें 70 प्रतिशत जनपद सुल्तानपुर से 30 प्रतिशत जनपद अंबेडकर नगर और अयोध्या की होंगी। जिनसे पीएम के8 सभस्थली पर भीड़ को भरकर लाने का काम किया जाएगा। आपको बता दें कि सुल्तानपुर में 16 नवंबर को पीएम मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। और पीएमओ से निर्देश है कि भारी से भारी भीड़ होनी चाहिए। जिसके चलते आम जनता की गाढ़ी कमाई का सदुपयोग कर भीड़ की व्यवस्था की जा रही है।


एक तरफ तो प्रधानमंत्री मोदी के लिए दावा किया जाता है कि वह देश के सबसे चहेते और लोकप्रिय नेता हैं। उनकी रैलियों में जनता खुद ब खुद खींची चली आती है लेकिन इस तरह का आदेश कहीं न कहीं यह जरूर बताता है कि देश के भीतर प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता जरूर घट रही है जिसके चलते सरकारी अमले को यह कदम उठाने पर विवश होना पड़ रहा है।

गौरतलब है कि पीएम कूरेभार क्षेत्र के अरवल कीरी करवत गांव के पास यूपीडा कैंप कार्यालय के सामने उद्घाटन करेंगे। इससे पहले रविवार 7 नवंबर की सुबह नौ बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने निर्माण कार्यों को जल्द पूरा किए जाने का निर्देश दिया और कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया।

PM की रैली में कट गई किसानों की फसल

इसी कड़ी में जयसिंहपुर उप जिलाधिकारी अरविंद कुमार, तहसीलदार, हृदयराम तिवारी व यूपीडा के जेई आरपी सिंह भी कार्यक्रम स्थल पर लगातार डटे हुए हैं। यूपीडा कैंप कार्यालय के सामने बनने वाले मंच की तैयारियों को लेकर किसानों की बोई गई धान की फसल कट गयी है। जमीन को समतल करने का कार्य शुरू हो गया। टेंट हाउस के कर्मचारियों ने मंच के लिए नाप-जोख भी शुरू कर दी है।

Next Story

विविध