Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Madhya Pradesh Crime News : 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Janjwar Desk
4 May 2022 10:32 AM GMT
Madhya Pradesh Crime News : 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर आरोपी के घर पर चला बुलडोजर
x

Madhya Pradesh Crime News : 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के मुरैना (Morena) में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की की घटना को अंजाम दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया ...

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के मुरैना (Morena) स्थित देवगढ़ थाना क्षेत्र के चितौरा गांव में आज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मासूम बच्ची अपने पिता के लिए बीड़ी का बंडल लेने दुकान पर गई हुई थी। आरोपी दुकानदार रिंकू शर्मा ने मासूम बच्ची को चॉकलेट और बिस्कुट का लालच दिया। इसके बाद दुकान के पीछे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। घटना का पता चलते ही गांव में हंगामा हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही उसके घर पर बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त कर दिया। मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित बच्ची ने परिवार को दी मामले की जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवगढ़ गांव निवासी 6 साल की बच्ची करीब 8:30 बजे अपने पिता के लिए बीड़ी का बंडल लेने दुकान पर गई थी। दुकानदार रिंकू शर्मा (उम्र 32 वर्ष) उसे टॉफी का लालच देकर दुकान के अंदर एक कमरे में ले गया। यहां पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए ध्वस्त कर दिया। वह बच्ची किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। यहां पर पुलिस ने मासूम बच्ची के बयान को दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

पुलिस ने घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीएम जौरा की मौजूदगी में आरोपी के घर पर बुलडोजर चला कर छोड़ दिया। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश कर रही है। देवगढ़ थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान का कहना है कि मंगलवार की शाम को आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर उसके घर को तोड़ने की कार्रवाई की गई है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध