Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Madhya Pradesh News : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने घर और फसल पर चलवाया बुलडोजर

Janjwar Desk
22 March 2022 6:03 AM GMT
Madhya Pradesh News : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने घर और फसल पर चलवाया बुलडोजर
x

(नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई)

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने राज्य में गलत काम करने वालों को दंडित करने के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की तरह ही अपराधियों से निपटने का तरीका अपनाया है....

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने राज्य में गलत काम करने वालों को दंडित करने के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की तरह ही अपराधियों से निपटने का तरीका अपनाया है। बता दें कि मध्य प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ सख्त हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एंटी माफिया कार्यवाई प्रदेश में लगातार जारी है। श्योपुर में अपराधियों के खिलाफ एक बार फिर से सरकार की जेसीबी चलती नजर आई। रेपिस्ट के घर को बुलडोजर (Bulldozer) से मिट्टी में मिला दिया गया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, मध्य प्रदेश के श्योपुर में 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना के बाद सरकार का एक्शन नजर आया है| नाबालिग से गैंगरेप की वारदात करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों की सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए पैदा की गई फसल पर भी सरकारी JCB चलाते हुए फसल नष्ट करने की भी बड़ी कार्रवाई की गई है।

घर को किया गया जमींदोज

श्योपुर कलेक्टर शिवम वर्मा के आदेश के बाद एसडीएम लोकेश सरल ने तहसीलदार संजय जैन के साथ आरोपियों के सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करते हुए बनाए गए घरों पर जेएसबी चलाते हुए आरोपियों के घरों को भी जमींदोज करने की कार्यवाई की। आरोपियों के घरों को तोड़ने के दौरान राजस्व विभाग के अफसरों के साथ एएसपी पी एल कुर्वे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे। कार्यवाई का विरोध करने के लिए तीनों आरोपियों के परिजनों ने पहले विरोध करने की कोशिश की लेकिन प्रशासन ने सख्ती दिखते हुए कार्यवाई को पूरा किया।

तीनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

बता दें कि नाबालिग के साथ तीनों आरोपियों ने उस वक्त गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, जब पीड़िता अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी। रास्ते में बाइक पंचर होने पर आरोपी ने जबरन पीड़िता और उसके भाई को काली तलाई के जंगल में ले गए और पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के बाद देहात पुलिस ने तीनों आरोपियों को कुछ ही घंटों में दबोच लिया। बता दें कि आरोपियों की पहचान मोहसिन, रियाज और शाहनवाज के रूप में हुई है।

Next Story

विविध