Top
मध्य प्रदेश

शिवराज के कैबिनेट मंत्री के लापता भांजे का शव संदिग्ध हालत में बरामद, पहले बेटी की हो चुकी है दहेज हत्या

Janjwar Desk
27 Aug 2020 6:45 AM GMT
शिवराज के कैबिनेट मंत्री के लापता भांजे का शव संदिग्ध हालत में बरामद, पहले बेटी की हो चुकी है दहेज हत्या
x

photo : Nai dunia

शिवराज सरकार में मंत्री सुरेश धाकड़ का भांजा अनिल धाकड़ अपने घर से पिछले दो दिन से था गायब, बीती देर रात उसका शव कड़वानी के जंगलों से किया गया है बरामद...

भोपाल। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के भांजे का शव शिवपुरी जिले के जंगल में संदिग्ध हालत में मिला है। राज्यमंत्री राठखेड़ा शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक हैं। उनका भांजा अनिल धाकड़ शिवपुरी जिले के ही ग्राम पुरा छर्च का निवासी है।

जानकारी के मुताबिक अनिल धाकड़ अपने घर से पिछले दो दिन से गायब था। बीती देर रात यानी बुधवार 26 अगस्त को उसका शव कड़वानी के जंगलों में मिला है। अनिल धाकड़ के बारे में सूचना है कि उसकी कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी।

पोहरी क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस निरंजन राजपूत ने इस बारे में बताया कि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शव जंगल में मिला है और दो दिन पुराना है, हमने एफ एसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाई है। यह हत्या का मामला है या आत्महत्या यह जांच के बाद सामने आ पायेगा। फिलहाल हम पोस्टमार्टम करा रहे हैं, इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) जोकि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में लोक निर्माण विभाग में राज्यमंत्री हैं, उनकी बेटी की दहेज हत्या के मामले में हत्या का मामला सामने आया था। धाकड़ की बेटी ज्योति की 19 मार्च को संदिग्ध अवस्था में ससुराल में मौत हो गई थी। ज्योति के भाई जितेंद्र धाकड़ की रिपोर्ट पर पुलिस ने 20 मार्च को केस दर्ज कर किया था।

पुलिस ने ज्योति की मौत मामले में पति डॉ. जय सिंह के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया था। ज्योति का पोस्टमाॅर्टम बारां अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से करवाया था।

Next Story

विविध

Share it