मध्य प्रदेश

Betul MP : भाई ने अपनी ही सगी बहन का उजाड़ दिया सुहाग, बार-बार ससुराल जाने पर जीजा की पीटकर हत्या, बीच-बचाव में मां की भी पिटाई

Janjwar Desk
4 Nov 2021 3:55 AM GMT
betul news
x

(अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ने वाला आरोपी भाई)

Betul MP : पुलिस ने आरोपी दीपक पुत्र बंशीलाल कुमरे निवासी बिछुआ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील लाटा के मुताबिक आरोपी बहन और जीजा के बार-बार घर आने से परेशान था...

Betul MP : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में एक भाई ने अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ दिया। वह दीदी और जीजा के बार-बार घर आने से इस कदर नाराज हुआ कि जीजा की जान ही ले ली। उसे पीट-पीटकर मार डाला। बीच-बचाव करने आई अपनी मां को भी पीटकर अधमरा कर दिया। मृतक इस बार फसल की बुआई के लिए अपनी ससुराल पहुँचा था।

जानकारी के मुताबिक घटना, बैतूल (Betul) के मुलताई थाना इलाके के पट्टन खंड की है। थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि छिंदवाड़ा के हीरावाड़ी गांव निवासी 30 वर्षीय विनोद पंद्राम की ससुराल प्रभातपट्टन ब्लॉक के बिछुआ गांव में है। सास रम्मो बाई ने बेटी सलिता और दामाद विनोद को खेत में फसल बुआई के लिए बुलाया था। जिसके चलते पति- पत्नी बिछुआ गांव आए हुए थे।

सोमवार सुबह सलिता के भाई 27 वर्षीय दीपक कुमरे ने बहन और जीजा के गांव आने पर आपत्ति जताते हुए जीजा विनोद के साथ विवाद किया। उसने कहा कि यह दोनों बार-बार यहां क्यों आते हैं। उस वक्त मामला किसी तरह से सुलझ गया। लेकिन बाद में विवाद बढ़ गया।

मंगलवार की देर रात दीपक ने घर पर फिर से विवाद किया। बात मारपीट तक पहुंच गई। उसने डंडे से अपने जीजा विनोद को जमकर पीटा। विनोद के सिर, पीठ और हाथ पैर में चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विवाद के दौरान विनोद के सास रम्मो बाई बीच-बचाव करने आई तो उसके साथ भी आरोपी ने मारपीट कर दी।

सलिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दीपक पुत्र बंशीलाल कुमरे निवासी बिछुआ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील लाटा के मुताबिक आरोपी बहन और जीजा के बार-बार घर आने से परेशान था। उसे उनका आना पसंद नहीं था।

Next Story

विविध