मध्य प्रदेश

Indore News: कार की धूल देख डीएसपी ने खोया आपा, अर्धनग्न हालत में पड़ोसी से बीच सड़क की मारपीट- Video Viral

Janjwar Desk
28 Dec 2021 10:48 AM GMT
indore news
x

(कार में लगी धूल तो डीएसपी ने बीच सड़क की मारपीट)

पड़ोसी मकान मालिक वहां से जान बचा कर भागने लगा तो डीएसपी साहब अर्धनग्न हालत में ही डंडा लेकर उसके पीछे-पीछे दौड़ पड़े। यह पूरी घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी...

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा (DSP Vedant Sharma) के पड़ोसी को मकान निर्माण कराना उस वक्त महंगा पड़ गया जब पड़ोस में रह रहे डीएसपी की कार में धूल चढ़ गई। कार में मकान की धूल क्या लगी लोकायुक्त डीएसपी अर्धनग्न हालत में ही पड़ोसी पर लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए।

इसके बाद जब पड़ोसी मकान मालिक वहां से जान बचा कर भागने लगा तो डीएसपी साहब अर्धनग्न हालत में ही डंडा लेकर उसके पीछे-पीछे दौड़ पड़े। यह पूरी घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

पूरा वाकया है इंदौर के लक्ष्य विहार कॉलोनी का है जहां स्थित मकान नंबर 51 में संदीप विज रहते हैं। पेशे से बैंककर्मी विज अपने घर में कंस्ट्रक्शन काम करवा रहे थे। उन्हीं के घर से लगे मकान में लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा रहते हैं जो उज्जैन में पदस्थापित हैं। वेदांत शर्मा के घर के बाहर खड़ी गाड़ी में धूल लग गयी थी, इस बात पर डीएसपी ने संदीप विज के साथ पहले गाली गलौज की जिसके बाद मारपीट शुरू कर दी।

संदीप विज जब वेदांत शर्मा से बात कर ही रहे थे कि तभी डीएसपी ताव में आ गए और संदीप विज के साथ हाथापाई करने लगे। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कॉलोनी की बीच सड़क पर दोनों एक-दूसरे से उलझ रहे हैं। जब संदीप विज अपनी जान बचा कर भागने लगे तो शर्मा घर से डंडा लेकर आए ओर उसे मारने दौड़े।

कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने डीएसपी वेदांत शर्मा की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होने कहा है कि संदीप विज की तरफ से शिकायत मिलने पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।

हालांकि, वेदांत का कहना है कि 6 महीने से संदीप विज के मकान में काम चल रहा है, जिसके चलते मकान निर्माण का मलबा उनके घर के करीब फेंका जा रहा था। बतौर डीएसपी कई बार संदीप को गंदगी साफ कराने को कहा तो वो उलटे बदसलूकी और मारपीट करने लगे।

Next Story

विविध