मध्य प्रदेश

MP में 5 लड़कों ने गैंगरेप के बाद लड़की को बोरे में भरकर फेंका रेलवे ट्रेक पर

Janjwar Desk
20 Jan 2021 10:11 AM GMT
MP में 5 लड़कों ने गैंगरेप के बाद लड़की को बोरे में भरकर फेंका रेलवे ट्रेक पर
x

[किसान नेताओं की चुप्पी और आंदोलन के शोर में दबा टिकरी बॉर्डर पर बंगाल की युवती के यौन उत्पीड़न का मामला। प्रतीकात्मक तस्वीर]

अक्षय और उसके चार दोस्तों ने लड़की के साथ मिलकर की हैवानियत की हदें पार, जब उसने विरोध किया तो युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से उसे नोचते रहे...

जनज्वार। लड़कियों-महिलाओं के साथ होने वाली नृशंसता देश के किसी हिस्से में कम नहीं है। हर दिन न जाने कितनी खबरें बलात्कार-सामूहिक बलात्कार और रेप के बाद नृशंस हत्या की सामने आती रहती हैं। अब ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के इंदौर से आयी है। यहां कल 19 जनवरी की शाम को पांच लड़कों ने एक लड़की का गैंगरेप करने के बाद उसे बुरी तरह पीटा और फिर मरा हुआ जानकर बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंक आये।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के इस सनसनीखेज मामले में किसी तरह बच गयी पीड़ित युवती ने पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप के बाद उसे चाकू मारने की कोशिश की और बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंककर चले गए। हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस द्वारा कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल वह मामले की जांच कर रही है।

आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने इस मामले में मीडिया को बताया कि पीड़ित युवती ने पूछताछ में बताया कि घटना भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। जब वह मंगलवार 19 जनवरी की शाम को कोचिंग से लौट रही थी, तभी उसे उसका दोस्त अक्षय मिल गया। अक्षय के साथ पहले से उसका एक और दोस्त भी था।

युवती ने पुलिस को बताया, जब वह अक्षय और उसके दोस्त के साथ चल रही थी तो दोनों ने बातों के दौरान उसे कुछ सुंघाया जिससे वह बेहोश हो गयी। उसके बाद बेहोशी की हालत में ही वो उसे भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए, जहां पहले से तीन लोग मौजूद थे। बकौल पीड़िता अक्षय और उसके चार दोस्तों ने मिलकर उसके साथ हैवानियत की। जब उसने विरोध किया तो युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से उसे नोचते रहे। युवती का आरोप है कि बलात्कार करने के बाद उन पांचों ने उस पर चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की।

पीड़िता के मुताबिक रेप के बाद वो पांचों उसे बोरे में भरकर छोड़ गये। आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता किसी तरह बोरे से बाहर आई और अपने दोस्त को फोन किया। घटनास्थल पर पहुंचे पीड़िता के दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज हुआ। जिस दोस्त को पीड़िता ने फोन किया उसने बताया कि वह पीड़ित लड़की का मंगेतर है। जल्दी ही दोनों की शादी होने वाली है।

वहीं इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि युवती के बयान और युवक के बताए अनुसार पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it