मध्य प्रदेश

Indore news : इंदौर में मकान मालिक की किरायेदार छात्र के साथ दरिंदगी, गुप्तांग में पेट्रोल डाल प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह पीटा

Janjwar Desk
11 July 2022 12:09 PM GMT
इंदौर में मकान मालिक की किरायेदार छात्र के साथ दरिंदगी, गुप्तांग में पेट्रोल डाल प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह पीटा
x

इंदौर में मकान मालिक की किरायेदार छात्र के साथ दरिंदगी, गुप्तांग में पेट्रोल डाल प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह पीटा

Indore news : मकान मालिक ने किरायेदार छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह पीटा। पीटने के बाद डरा-धमकाकर 50 हजार लेने की बात कबूलने के लिए भी दबाव डाला गया...

Indore news : समाज में हिंसा लगातार बढ़ती जा रही है, इसका स्तर कितना गिर सकता है यह सोचकर ही रूह कांप जाती है। दरिंदगी की ऐसी ही एक घटना सामने आयी है इंदौर से, जहां एक मकान मालिक ने किरायेदार छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरह पीटा। पीटने के बाद डरा-धमकाकर 50 हजार लेने की बात कबूलने के लिए भी दबाव डाला गया।

मीडिया में आ रही जानकारी के मुतातबिक इंदौर के तेजाजी नगर में मकानमालिक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके घर में रेंट पर रह रहे छात्र को बुरी तरह पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। छात्र से उसका मोबाइल भी छीन लिया गया।

छात्र की शिकायत पर पुलिस ने किरायेदार समेत चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। अपनी शिकायत में पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया है कि उसके मकान मालिक को शक था उसने हाल में जो लैपटाप खरीदा है, वह उसके 9 साल के बेटे के दिए 50 हजार रुपए से खरीदा गया है, जबकि छात्र को लैपटाप उसके परिजनों ने पढ़ायी के लिए दिलवाया है।

तेजाजी नगर पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक 22 वर्षीय पीड़ित छात्र अपनी दो बहनों के साथ नाजिम नामक शख्स के मकान में बतौर किरायेदार रह रहा था। मकानमालिक की मानें तो उसके 9 वर्षीय बेटे ने पिछले दिनों 50 हजार रुपए खर्च किये थे और उसके द्वारा बार—बार पूछे जाने पर उसने कहा था कि घर में किराये पर रह रहे छात्र को बच्चे ने तीन बार में 50 हजार रुपए दिये थे।

जानकारी के मुताबिक मकान मालिक शनिवार 9 जुलाई को बकरा खरीदने के बहाने पीड़ित छात्र को पड़ोसी और रिश्तेदार की स्कूटी से नायता मुंडला ले गया। बकरा छत पर बंधा होने का बहाना कर मकान मालिक उसे छत पर बने कमरे में ले गया, जहां नाजिम, आदिल, सलमान और उनके एक साथी ने छात्र को बुरी तरह पीटा

पीड़ित छात्र ने पुलिस के पास दर्ज करायी शिकायत में आरोप लगाया है, नाजिम, आदिल और सलमान ने मकान मालिक के बेटे के दिए 50 हजार रुपए से लैपटाप खरीदने की बात कबूलवाने के लिए उसे बुरी तरह पीटा और बोतल से उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भर दिया। यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी और नाजिम के बेटे के दिए पैसों से लैपटॉप खरीदने की बात जबरन छात्र के मुंह से कबूल करवा ली। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस कबूलनामे का वीडियो भी बनाया लिया। छात्र का कहना है कि मुझे मकान मालिक के 9 वर्षीय बेटे ने किसी तरह के पैसे नहीं दिये थे, लैपटॉप उसके पिता ने पढ़ाई करने के लिए खरीदवाया था।

पुलिस की तरफ से मीडिया में जो जानकारी आयी है उसके मुताबिक, पीड़ित छात्र को बुरी तरह पीटने और उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने के बाद आरोपी मकान मालिक नाजिम अपने रिश्तेदार आदिल के साथ छात्र को लेकर घर पहुंचा और छात्र को लगी चोटों की वजह एक्सीडेंट बताया। इतना ही नहीं पीड़ित छात्र को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में मुंह खोला तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे।

बाद में पीड़ित छात्र ने परिजनों को जुल्म की पूरी दास्तान अपने परिजनों को बतायी और पुलिस थाने में केस भी दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस ने मकान मालिक नाजिम, उसके रिश्तेदार आदिल, दोस्त सलमान और एक अन्य को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से इन लोगों को जेल भेज दिया गया।

छात्र को पीटने के बाद उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने वाले मामले में उसके परिजन आज 11 जुलाई को पुलिस असिस्टेंट आफिस पहुंचे और आरोपियों पर एसटीएससी एक्ट के साथ रासुका की लगाने की मांग की गयी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में पहले ही आरोपियों पर कड़ी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

Next Story

विविध