मध्य प्रदेश

Indore News : युवक ने अंडर कवर अधिकारी बनकर युवती से की सगाई, सच सामने आया तो कॉलर पकड़कर थाने पहुँची मंगेतर

Janjwar Desk
18 Oct 2021 5:41 AM GMT
indore news
x

(इंदौर में पकड़ा गया जालसाज अंडर कवर अधिकारी)

Indore News : आरोपी के पास से कई नकली पहचान पत्र पुलिस को मिले है। युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने आरोपी राजवीर सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है...

Indore News (जनज्वार) : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अंडरकवर पुलिस अधिकारी बनकर लड़की से सगाई कर डाली। इसके बाद उससे आठ लाख रुपये और एक स्कूटी भी शादी के लिए ले ली। लड़की के सामने वह खुद को एक सब इंस्पेक्टर के रूप में पेश करता था।

इस बीच युवती के मन में कई बातों को लेकर शंक पैदा हुआ। इसके बाद लड़की ने युवक के बारे में पड़ताल शुरू कर दी। युवती की पड़ताल में वह नकली पुलिस अधिकारी निकला। पूरा सच सामने आने के बाद युवती, युवक का कॉलर पकड़कर थाने पहुंच गई।

पीड़िता ने विजय नगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोपी के पास से कई नकली पहचान पत्र पुलिस को मिले है। युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने आरोपी राजवीर सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि राजवीर अपने आप को पुलिस का अंडरकवर पुलिस अधिकारी बताकर उससे मिला था। दोस्ती धीरे-धीरे शादी की बात तक पहुंच गई। कुछ ही समय में बदमाश ने युवती से लाखों रुपये और एक एक्टिवा गाड़ी ले चुका था।

वहीं, इस दौरान युवती को किसी बात को लेकर शंका होने लगा। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि यह कोई पुलिस अधिकारी नहीं सिमरोल का रहने वाला युवक है। सिपाही से सब इंस्पेक्टर तक का सफर आरोपी राजवीर ने महज कुछ महीने में ही तय कर लिया था, जिससे युवती को शंका हुई थी। फिलहाल आरोपी के बारे में एक और युवती से 40 लाख रुपये ठगने की बात सामने आई है। पुलिस पूछताछ में जुटी है।

एसपी इंदौर आशुतोष बागरी का कहना है कि अभी कई बातों के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं। युवक से पूछताछ की जा रही है। कई अहम जानकारी और सामने आ सकते हैं। पुलिस को शंका है कि इसने और भी लड़कियों के साथ ठगी की है।

Next Story