Top
मध्य प्रदेश

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बोल, यूपी की सरकार में कभी भी पलट जाती है गाड़ी

Janjwar Desk
30 Sep 2020 12:15 PM GMT
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बोल, यूपी की सरकार में कभी भी पलट जाती है गाड़ी
x

जनज्वार ब्यूरो, इंदौर। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाथरस दुष्कर्म मामले के बाद मीडिया में ऐसा बयान दिया है जिसके तमाम अर्थ निकाले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी पकड़ गए हैं, और योगी जी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है। हमारे मुताबिक मतलब तो महासचिव ये कहना चाह रहे थे कि सूबे में योगी जी की इच्छा-अनिच्छा से गाड़ी पलटती है।

भाजपा महासचिव ने कहा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और जल्द ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया जाएगा। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय दलित युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं, इलाज के दौरान युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।

गौरतलब है कि हाथरस जिले में गत 14 सितंबर को कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म और गला दबाए जाने की घटना की शिकार हुई 19 वर्षीय दलित युवती ने मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस घटना के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं, सच्चाई क्या है देश जान चुका है। पुलिस प्रशाशन ने क्या किया किसी से छुपा नहीं है।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर के मुताबिक लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म की वारदात के बारे में पुलिस को पहले कुछ नहीं बताया था मगर बाद में मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में उसने आरोप लगाया कि संदीप, रामू, लवकुश और रवि नामक युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश करते हुए उसका गला दबाया था।

हाथरस दुष्कर्म मामले की गंभीरता को देखते हुए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। इस बात की जानकारी सीएम योगी ने एक ट्वीट के जरिए दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।'

फिलहाल कैलाश विजयवर्गीय ने योगी आदित्यनाथ के लिए कुछ भी कहा हो या भले ही मजाक किया हो 'देश के बड़े नेता हैं इनका सब जायज है।' लेकिन सरकार की लचर कानून व्यवस्था और पुलिस का कागजी खेल किसी भी सरकार को अधिक दिन तक पैरों पर खड़ा नहीं रख सकती।

Next Story

विविध

Share it