मध्य प्रदेश

MP Crime News: दुर्गा पंडाल देखने गई थी 10 साल की बच्ची, घर देर से लौटी तो पिता ने पीटकर ली जान

Janjwar Desk
11 Oct 2021 11:45 AM GMT
MP Crime News: दुर्गा पंडाल देखने गई थी 10 साल की बच्ची, घर देर से लौटी तो पिता ने पीटकर ली जान
x
बेटी के घर पहुंचते ही शराब में धुत पिता राकेश ने डंडा उठा कर संजना को पीटना शुरू कर दिया... सनकी पिता को देख मां भी सहमी खड़ी रही, पर बेटी को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई...

Madhya Pradesh Crime (जनज्वार): एक पिता को अपनी बेटी का सबसे बड़ा रक्षक माना जाता है। लेकिन मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक कलयुगी बाप अपनी 10 साल की बेटी की जिंदगी का दुश्मन बन गया। दुर्गा पंडाल में दर्शन करने गई 10 साल की बेटी घर देर से लौटी तो शराबी पिता ने उसे डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मोहल्ले के बच्चों के साथ पंडाल देखने गई थी बच्ची

नवरात्रि के दौरान बच्ची के साथ दिल को दहला देने वाली यह घटना रविवार, 10 अक्टूबर देर रात की है। मध्य प्रदेश के मुरैना शहर के उत्तम पुरा नई बस्ती में रहने वाले 40 वर्षीय राकेश जाटव की 10 साल की बेटी संजना रात में खाना खाने के बाद मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ खेलने निकल गई। खेलते खेलते वह अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले के पूजा पंडाल चली गई। माता के पंडाल में दर्शन करने के बाद रात को करीब 9 बजे जब वह घर पहुंची तो उसे नहीं पता था कि पिता के रूप में एक हैवान उसका इंतजार कर रहा है।

बेटी संजना को मरते देखती रही मां

बेटी के घर पहुंचते ही शराब में धुत पिता राकेश ने डंडा उठा कर संजना को पीटना शुरू कर दिया। सनकी पिता को देख मां भी सहमी खड़ी रही, पर बेटी को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। पिता बेरहमी से संजना को पीटते रहा। कुछ देर बाद वो बेसुध होकर गिर पड़ी। तो पिता ने उसे मारना छोड़ दिया। मां जब बेटी को उठाने गई तबतक उसने दम तोड़ दिया था।

अक्सर बच्चों को पीटता था राकेश

राकेश जाटव दिहाड़ी मजदूर का काम करता है। उसके पांच बच्चे हैं जिनमें दो लड़के और तीन लड़कियां हैं। बड़ा बेटा जयपुर में मजदूरी करता है और अपनी छोटी बहन को भी साथ में रखता है। घर में तीन बच्चे मां बाप के साथ रहते थे। मृत संजना तीसरे नंबर की बेटी थी।

कलयुगी पिता द्वारा बेटी की निर्मतता से हत्या करने पर पड़ोसियों का कहना है कि राकेश गुस्सैल स्वभाव का शख्स है। वह अकसर अपने बच्चों को मारता-पीटता था। उसके इसी स्वभाव के वजह से उसका बड़ बेटा और एक बेटी जयपुर में रहते हैं।

घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी राकेश जाटव को गिरफ्तार किया। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि संजना को उसके सामने ही पीट-पीटकर मार डाला। वह उसे बचा नहीं सकी। वहीं, गिरफ्तार होने के बाद आरोपी पिता भी पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगा। स्टेशन रोड थाना के प्रभारी आशीष राजपूत ने बताया कि पिता हिरासत में है और बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


Next Story

विविध