मध्य प्रदेश

Indore Crime News: दोस्त ने दंपत्ती के निजी पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, बदनामी के डर से पत्नी ने की आत्महत्या

Janjwar Desk
30 Oct 2021 2:48 PM GMT
Indore Crime News: दोस्त ने दंपत्ती के निजी पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, बदनामी के डर से पत्नी ने की आत्महत्या
x

पति के साथ निजी पलों का वीडियो वायरल होने का बाद महिला ने खुदकुशी कर ली(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Indore Crime News: पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि महिला और उसके पति के निजी पलों के वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसी के बाद बदनामी के डर से महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया था...

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) स्थित धार में एक महीने पहले महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। महिला के आत्महत्या करने का कारण पुलिस ने एक महीने बाद पता लगाया है। जानकारी के मुताबिक, मृत महिला और उसके पति के प्राइवेट पलों के वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसके बाद महिला ने बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। सादलपुर पुलिस ने मामले में महिला के पति के दोस्त समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मामला इंदौर के धार अंतर्गत मुसावदा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, 29 सितंबर को 19 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि महिला और उसके पति के निजी पलों के वीडियो किसी ने सोशल मीडिया (Social Media Video)पर डाल दिया था। इसी के बाद बदनामी के डर से महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। गंभीर हालत में युवती को धार के अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन महिला की नाजुक स्थिति को देखकर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया। 30 सितंबर को महिला की मौत हो गई थी।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू की और महिला के परिवारवालों के बयान लिए। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि इसी साल मार्च में बेटी की शादी हुई थी। उसका एक वीडियो सामने आया था, जिसे लेकर वह परेशान थी। जांच में खुलासा हुआ कि महिला और उसके पति का वीडियो पति के नाबालिग दोस्त ने बनाया था और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

मामले को लेकर SDOP देवेंद्र यादव ने बताया कि महिला और पति के एकांत के वीडियो पति के नाबालिग दोस्त ने चुपके से बना लिया था। नाबालिग ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस वीडियों को सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके दोस्त नासिर को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने कहा कि जांच में परिजनों ने वीडियो की जानकारी दी थी। मृत महिला के पति के दोस्त ने ही विडियो बनाया था। मामले में दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Next Story

विविध