मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh News: शिक्षा मंत्री की बहू ने लगाई फांसी, ये हो सकती है वजह

Janjwar Desk
11 May 2022 5:06 AM GMT
Madhya Pradesh News: शिक्षा मंत्री की बहू ने लगाई फांसी, ये हो सकता है वजह
x

Madhya Pradesh News: शिक्षा मंत्री की बहू ने लगाई फांसी, ये हो सकता है वजह

Madhya Pradesh News: खबर मध्य प्रदेश सरकार से जुड़ी हुई है। यहां स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार (22) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सविता का शव घर में फंदे पर लटका मिला।

Madhya Pradesh News: खबर मध्य प्रदेश सरकार से जुड़ी हुई है। यहां स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार (22) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सविता का शव घर में फंदे पर लटका मिला। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। शाजपुर स्थित घर पर परमार की बहू का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बहू ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है, यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह आत्महत्या है या कुछ और। फिलहाल इस घटना की और अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है।

तीन साल पहले हुई थी शादी

बताया गया कि स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के बेटे देशराज के साथ तीन साल पहले सविता की शादी हुई थी। लेकिन दोनों के बीच पिछले एक साल से विवाद चल रहा था, जिसके कारण वह गुस्से में अपने मायके चली गई थी और आत्महत्या से एक दिन पहले ही वह अपने ससुराल वापस लौटी थी। जिसके बाद उसकी मौत की खबर सामने आई। हालांकि शिक्षा मंत्री के परिवार ने इस मामले को दबाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुए।

शुरुआती जांच में यही माना जा रहा है कि पारिवारिक समस्या के चलते सविता ने आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने पर अवंतिपुर बड़ोदिया थाना की टीम मौके पर पहुंची थी। काफी देर तक मामले को दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन कुछ ही घंटों में ये खबर फैल गई। शाजापुर एसपी पंकज श्रीवास्तव ने रात को घटना की पुष्टि की। बुधवार को पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौपेंगी।

घटना की जानकारी लगते ही सविता के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे थे। किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट मिलने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बुधवार को सविता के शव का पोस्टमार्टम होगा। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Next Story

विविध