Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में दोहराया गया बदायूं गैंगरेप कांड, विधवा के प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला

Janjwar Desk
11 Jan 2021 2:12 PM GMT
मध्यप्रदेश में दोहराया गया बदायूं गैंगरेप कांड, विधवा के प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला की हालत गंभीर है, उसे रीवा के संजय गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से सरिया निकाला गया.....

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में दरिंदों ने हैवानियत की है। यहां एक महिला से तीन दरिंदों ने दरिंदगी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। महिला की हालत गंभीर है, वहीं तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला सीधी जिले के अमलिया थाना क्षेत्र का है, यहां एक विधवा अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी।

यहां महिला अपने बच्चों के पालन के लिए चाय की दुकान चलाती थी। शनिवार की रात तीन युवक उस महिला की झोपड़ी के करीब आए और पानी मांगा। महिला ने पानी देने से मना किया तो युवक उसके घर में जबरन दाखिल हो गए और महिला से दरिंदगी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया।

महिला की हालत गंभीर है, उसे रीवा के संजय गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से सरिया निकाला गया।

राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता के के मिश्रा का कहना है कि, "शिवराजसिंह जी, मप्र में भी हाथरस एवं बदायूं की आत्मा का प्रवेश। सीधी में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला। सभी राष्ट्रवादी, धर्म के ठेकेदार हुए मूक-बधिर, प्रोटेम स्पीकर भी खामोश, आपका भी ट्वीट नहीं, दोहरे चरित्र की दुहाई कब तक काश, यदि आरोपी..?"



Next Story

विविध

Share it