मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में एक परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या, पुलिस को किसी नजदीकी व्यक्ति पर शक

Janjwar Desk
26 Nov 2020 9:45 AM GMT
मध्यप्रदेश में एक परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या, पुलिस को किसी नजदीकी व्यक्ति पर शक
x
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया, उन्होंने बताया कि एक परिवार के तीन सदस्यों पति-पत्नी और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या की गई है, पुलिस जांच कर रही है.....

रतलाम। मध्य प्रदेश के एक परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीनों के सिर में गोली लगी है। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पीड़ित परिवार के किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजीव नगर में गुरुवार सुबह एक तीन मंजिला मकान में रहने वाले गोविंद सिंह सेन (50), पत्नी शारदा बाई (47) और बेटी दिव्या (21) के शव मिले हैं। इन तीनों के सिर में गोली लगी है।

बताया गया है कि गोविंद सिंह की स्टेशन रोड पर हेयर सैलून की दुकान है, वहीं बेटी दिव्या एक निजी संस्थान में काम करती थी। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि एक परिवार के तीन सदस्यों पति-पत्नी और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या की गई है, पुलिस जांच कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस को इस बात की आशंका है कि इस वारदात को किसी नजदीकी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि मृतक परिवार का दो पहिया वाहन भी गायब है। इसके साथ ही पड़ोसियों ने बताया है कि गोविंद के घर दिन-भर मिलने जुलने वाले आते रहते थे।

Next Story

विविध