Top
मध्य प्रदेश

MP में महिला ने हंसिया से काट डाला शख्स का प्राइवेट पार्ट, बलात्कार की कर रहा था कोशिश

Janjwar Desk
20 March 2021 2:45 PM GMT
MP में महिला ने हंसिया से काट डाला शख्स का प्राइवेट पार्ट, बलात्कार की कर रहा था कोशिश
x

प्रतीकात्मक फोटो

जब महिला ने जबरन रेप का विरोध किया तो रमेश मारपीट पर उतारू हो गया, इससे गुस्से में आई महिला ने अपने बचाव में हंसिया उठाया और उसका प्राइवेट पार्ट ही काटकर अलग कर दिया...

जनज्वार, भोपाल। समाज में बलात्कार की घटनायें लगातार बढ़ रही हैं। हर रोज देशभर से बलात्कार की असंख्य घटनायें सामने आती रहती हैं। मध्य प्रदेश में भी एक शख्स ने महिला का बलात्कार करने की कोशिश की तो प्रति​क्रिया में महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। आरोपी की हालत अभी गंभीर बनी हुयी है।

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सीधी जिले के उमरीहा गांव में महिला ने अपने घर में घुसे एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट हंसिया से काटकर इसलिए अलग कर दिया, क्योंकि उसने महिला के साथ जबरन रेप करने की कोशिश की थी।

इस मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स जो फिलहाल गंभीर हालत में है, उसने महिला के घर में घुसकर उसके साथ कथित रूप से जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया था।

सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने आज 20 मार्च को महिला की शिकायत के आधार पर मीडिया को बताया कि गुरुवार 18 मार्च की रात को लगभग 11 बजे 45 वर्षीय रमेश साकेत नाम का शख्स महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया और महिला के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती करने लगा। जब महिला ने उसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। वह महिला का जबरन रेप करने की कोशिश कर रहा था, इससे गुस्से में आई महिला ने अपने बचाव में हंसिया उठायी और उसका प्राइवेट पार्ट ही काटकर अलग कर दिया।

बकौल पुलिस इस घटना की सूचना हंसिया से बलात्कार की कोशिश करने वाले शख्स का प्राइवेट पार्ट काटने वाली महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर दी थी।

बकौल पुलिस इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कथित रूप से बलात्कार की कोशिश करने वाले शख्स को गंभीर हालत में सेमरिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल और बाद में रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पुलिस का कहना है कि बलात्कार की कोशिश करने वाले आरोपी रमेश साकेत के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी मामले में की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it