राष्ट्रीय

Manish Gupta Murder Case : हत्या कर फरार पुलिसवालों पर इनाम की राशि बढ़कर हुई 1-1 लाख, पेश न हुए तो गरजेगी JCB

Janjwar Desk
10 Oct 2021 2:50 AM GMT
kanpur news
x

(घटना के दौरान की CCTV फुटेज)

Manish Gupta Murder Case : फरार चल रहे सभी पुलिस कर्मियों को पकड़ने के लिए प्रयास और तेज हो गए हैं। शुक्रवार को सभी पुलिस कर्मियों पर इनाम की जो 25-25 हजार की धनराशि घोषित की गई थी...

Manish Gupta Murder Case (जनज्वार) : कानपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस प्रताड़ना से हुई मौत मामले में निलंबित और फरार चल रहे पुलिसकर्मियों पर घोषित इनाम की राशि 25 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दी गई है। साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखते हुए उसकी सुरक्षा का जिम्मा कमिश्नरेट पुलिस ने लिया है।

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर के होटल में हुई मौत के मामले में निलंबित व फरार चल रहे सभी पुलिस कर्मियों को पकड़ने के लिए प्रयास और तेज हो गए हैं। शुक्रवार को सभी पुलिस कर्मियों पर इनाम की जो 25-25 हजार की धनराशि घोषित की गई थी।

शनिवार को उसे बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया है। पुलिस द्वारा सभी आरोपित पुलिस कर्मियों की फोटो भी जारी की गई है। फोटो और इनाम की राशि घोषित करने के साथ ही पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखने और उसकी सुरक्षा का पूरा जिम्मा कमिश्नरेट कानपुर पुलिस ने लिया है।

सभी पुलिस कर्मियों पर मुकदमा अपराध संख्या 391/21 भारतीय दंड विधान की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इस मुकदमे में सभी छह पुलिसकर्मी निलंबित व फरार चल रहे हैं। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से कहा गया है कि फरार निलंबित पुलिस कर्मियों के बारे में कोई भी सूचना देनी है तो आनन्द प्रकाश तिवारी अपर पुलिस आयुक्त, मुख्यालय मो0- 9454400684 तथा बृजेश कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस उपायुक्त, पश्चिम के मोबाइल 9454401074 पर कॉल या WhatsApp से दे सकते हैं।

ये हैं भगोड़े पुलिस कर्मी

1-निरीक्षक जगत नारायण सिंह निवासी थाना मुसाफिरखाना जनपद अमेठी

2- एस आई अक्षय कुमार मिश्रा निवासी थाना नरही जनपद बलिया

3-उप निरीक्षक विजय यादव निवासी थाना बक्सा जनपद जौनपुर

4-उपनिरीक्षक राहुल दुबे निवासी थाना कोतवाली देहात जनपद मिर्जापुर

5-मुख्य आरक्षी कमलेश सिंह यादव निवासी थाना परिसर जनपद गाजीपुर

6-आरक्षी नागरिक पुलिस प्रशांत कुमार निवासी थाना सैदपुर जनपद गाजीपुर

Next Story

विविध

Share it