राष्ट्रीय

Merrut Case Update : सपना चौधरी का शौकीन है बेटी की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर 3 साल मां का रेप करने वाला वहशी दरोगा

Janjwar Desk
16 Oct 2021 5:20 AM GMT
merrut news
x

(महीला से 3 साल तक रेप करता रहने वाला आरोपी दरोगा दूसरी तरफ पीड़िता)

Merrut Case Update : वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा वर्दी में महिला के साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो कहां का है, पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है...

Merrut Case Update (जनज्वार) : मेरठ के थाना हस्तिनापुर (Hastinapur) में तैनात दरोगा पर एक महिला ने तीन साल तक बलात्कार करते रहने का आरोप लगाया है। इन आरोपों के साथ गुरुवार 14 अक्टूबर एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ने शिकायती पत्र दिया था। महिला के मुताबिक, दरोगा अरूण कुमार उसकी मासूम बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर और कभी अश्लील वीडियो वायरल करने, तो कभी गोली मारने की धमकी देकर रेप करता था।

थाना हस्तिनापुर में तैनात दरोगा अरूण कुमार हरियाणावी डांसर सपना चौधरी और उसके गाने सुनने का शौकीन बताया जा रहा है। आरोपी दरोगा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में दरोगा 2 महिलाओं के साथ वर्दी में डांस करता दिखाई दे रहा है। महिला के शिकायती पत्र के बाद डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने पर एसपी देहात केशव कुमार ने कहा, 'दरोगा अरुण कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का एक वीडियो मिला है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा वर्दी में महिला के साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो कहां का है, पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है। वर्दी में दरोगा के साथ एक दूसरा दरोगा भी है, जो सादे कपड़ों है। दुष्कर्म के साथ एसपी देहात ने वीडियो की भी गंभीरता से जांच करने की बात कही।'

महिला का आरोप

एसएसपी दफ्तर पहुँची महिला का आरोप है, 'अरुण ने धमकी देते हुए जबरन इंचौली थाने के मसूरी में बुलाया और गाड़ी से भद्रकाली पुलिस चौकी पर ले गया। वहां दूसरे दरोगा ने अरुण को धमकाया। इसके बाद अरुण महिला को हस्तिनापुर जंगल में ले गया और गाड़ी में दुष्कर्म किया। दरोगा उसके पति को चरस और गांजा बेचने के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि दरोगा के जुल्म से परेशान हो चुकी हूं।'

यह है पूरा मामला

ब्रह्मपुरी थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने एसएसपी दफ्तर पर बताया कि तीन साल पहले उसकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी। तब दोनों सहेलियों ने माधवपुरम पुलिस चौकी में शिकायत की थी। उस समय वहां चौकी इंचार्ज अरुण कुमार थे। दरोगा ने उनका नंबर ले लिया और बातचीत करनी शुरू दी। जांच के बहाने ही दरोगा 15 अगस्त 2018 को उनके घर पहुंचा।

आरोप है कि दरोगा ने महिला की मासूम बच्ची की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। यहीं दरोगा ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। दरोगा अरुण हस्तिनापुर की भद्रकाली पुलिस चौकी पर तैनात है। छह दिसंबर 2020 को दरोगा ने फोन कर उसको हस्तिनापुर आने को कहा। महिला ने अपनी सहेली के यहां गंगानगर में होने की बात कह दी।

एसएसपी ने क्या कहा

वहीं इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि, मामले का संज्ञान लिया गया है। इससे संबंधित एक मुकदमा पूर्व में भी कुछ मीडिया कर्मियों के खिलाफ दर्ज है, जिसमें चार्जशीट कोर्ट में दाखिल हो चुकी है। अब महिला ने दरोगा अरुण पर गंभीर आरोप लगाए हैं, इसमें भी मुकदमा दर्ज होगा। पूर्व मुकदमे की भी जांच होगी। एसपी देहात को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद दरोगा पर कार्रवाई होगी।

Next Story