Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'मिर्जापुर' के फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा!

Janjwar Desk
2 Dec 2021 11:45 AM GMT
मिर्जापुर के फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, फैंस को लगा गहरा सदमा!
x
नई दिल्ली। सुपरहिट वेबसीरीज 'मिर्जापुर-2' में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। इसकी जानकारी अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दिव्येंदु शर्मा ने ललित की फोटो साझा करके इस दुखद खबर की जानकारी दी है।

नई दिल्ली। सुपरहिट वेबसीरीज 'मिर्जापुर-2' में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। इसकी जानकारी अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दिव्येंदु शर्मा ने ललित की फोटो साझा करके इस दुखद खबर की जानकारी दी है। साथ ही मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु शर्मा इतने कम समय में इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने पर उनके और उनके परिवार के प्रति दुख भी जताया। आपको बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा कई फिल्मों और सीरीज नजर आ चुके है लेकिन उन्हें बतौर पहचान वेबसीरीज 'मिर्जापुर-2' से मिली। वेबसीरीज में ललित बनकर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मा मिश्रा की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई है। बताया गया है कि वेब सीरीज स्टार ब्रह्मा मिश्रा को 29 नवंबर के दिन सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद वो डॉक्टर के पास दवाई लेने गए। डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर भेज दिया था। इसके बाद ही उन्हें घर पर दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया है।

ब्रह्मा मिश्रा की मौत की खबर से दुख में है दिव्येंदु शर्मा

ब्रह्मा मिश्रा की आक्समिक मौत की खबर से सिने इंडस्ट्री में शोक है। उनके वेब शो मिर्जापुर के को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑन स्क्रीन दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस दुख भरी खबर के बारे में बताया है। दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा मिश्रा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले ब्रह्मा मिश्रा... हमारा ललित अब नहीं रहा... आइए हम सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।' दिव्येंदु शर्मा की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।

महज 32 साल के थे ब्रह्मा मिश्रा

बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा महज 32 साल के थे। उन्होंने मिर्जापुर के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। ब्रह्मा मिश्रा अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी ऑन स्क्रीन नजर आए थे। इसके अलावा उनकी पिछली रिलीज फिल्म तापसी पन्नू स्टारर हसीन दिलरुबा रही थी। जिसमें वो एक अहम किरदार में दिखे थे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध