राष्ट्रीय

राज कुंद्रा के अन्य 3-4 पोर्न ऐप्स से लिंक जांच के दायरे में: मुंबई पुलिस

Janjwar Desk
25 July 2021 4:47 PM GMT
राज कुंद्रा के अन्य 3-4 पोर्न ऐप्स से लिंक जांच के दायरे में: मुंबई पुलिस
x

(फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा)

कंपनी के आईटी हेड और कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया जा चुका है....

जनज्वार डेस्क। मुंबई पुलिस ने रविवार 25 जुलाई को बताया कि वह बिजनेसमैन राज कुंद्रा के द्वारा तीन-चार अन्य ऐप्स के जरिए पोर्नोग्राफिक कंटेंट की स्ट्रीमिंग करने की जांच कर रहे हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पिछले सप्ताह एक पोर्न रैकेट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनपर एक कंपनी वियान इंडस्ट्री के जरिए पोर्नोग्रापिक ऐप 'हॉटशॉट्स' को चलाने का आरोप है।

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने कहा कि हॉटशॉट्स को ऐप्पल और गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था, हमारा मानना है कि उन्होंने कुछ अन्य ऐप्स भी बनाए हैं। अब हम इसकी जांच कर रहे हैं।

कंपनी के आईटी हेड और कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया जा चुका है।

शेट्टी ने पुलिस को बताया कि उनके पति राज ने कोई पोर्नोग्राफिक कंटेंट नहीं बनाया है। उस कंटेंट को एडल्ट नहीं इरोटिका जरूर कहा जा सकता है और इस तरह का कंटेंट तो वेब सीरिज के रूप में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है क्योंकि शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज की डायरेक्टर रह चुकी हैं और पिछले साल ही उन्होंने इस्तीफा दिया है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़ी जानकारी जुटाने के लिए भी शिल्पा से दोबारा पूछताछ हो सकती है।

Next Story

विविध

Share it