राष्ट्रीय

Nafisa suicide case : गुजरात की आयशा की तरह नफीसा को प्यार में मिला धोखा, फंदे पर लटकने से पहले बोली - 'तुम बहुत बुरे हो'

Janjwar Desk
24 Jun 2022 2:03 AM GMT
आयशा की तरह नफीसा भी मरते दम तक बेइंतजा प्यार करती रही और केवल यही शिकायत की कि मुझे दिल के करीब ले आये और खुद नहीं आये।
x

 आयशा की तरह नफीसा भी मरते दम तक बेइंतजा प्यार करती रही और केवल यही शिकायत की कि मुझे दिल के करीब ले आये और खुद नहीं आये।

Nafisa suicide case : वडोदरा की नफीसा ने दो बार साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या की कोशिश की थी। उसने वीडियो भी बनाया था। आखिरकार उसने फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया।

Nafisa suicide case : आयशा सुसाइड केस आपको याद है न, जी हां, मैं प्यार में धोखा, उसी दर्दनाक कहानी की बात कर रहा हूं, जब आयशा ( Ayesha ) ने वीडियो बनाने के बाद साबरमती रिवरफ्रंट पर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। ठीक वैसा ही एक मामला करीब डेढ़ साल बाद] एक बार फिर उसी गुजरात ( Gujrat ) के वडोदरा ( Vadodara ) से सामने आया है। अंतर केवल इतना है कि इस बार आयशा ( Ayesha ) नहीं, नफीसा ( Nafisa ) को प्यार में धोखा मिला और उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

दरअसल, अहमदाबाद की रहने वाली आयशा नाम की युवती ने 25 फरवरी 2021 को रिवरफ्रंट (आयशा सुसाइड केस) पर वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। देश और दुनिया में इस आत्महत्या की चर्चा हुई थी। उसके आरोपी पति को हाल ही में 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। अब ऐसी ही एक घटना गुजरात के वडोदरा शहर में हुई है। युवती ने घर में ही दम घुटने से आत्महत्या कर ली है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि नफीसा ( nafisa ) का अहमदाबाद के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लव चैप्टर में ही नफीसा ने खुदकुशी कर ली है। खास बात यह है कि आयशा की तरह नफीसा भी मरते दम तक बेइंतजा प्यार करती रही और केवल यही शिकायत की कि मुझे दिल के करीब ले आये और खुद नहीं आये।

नफीसा ( Nafisa ) ने भी आयशा की तरह मरते दम तक अपने प्रेमी से बेइंतहा मोहब्बत की। आयशा ( Ayesha ) की तरह वडोदरा की नफीसा ने साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या की कोशिश की थी। इस दौरान उसने वीडियो बनाया था। इसके बाद उसने दो बार और खुदकुशी की कोशिश की। आखिरकार उसने मौत को गले लगा ही लिया। नफीसा के प्यार की कहानी में भी दर्द, इश्क, तड़प है।

गुजरात के वडोदरा के तांदलजा इलाके की रहने वाली नफीसा ( Nafisa love story ) ने प्यार में धोखा मिलने के बाद पहले अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। खुदकुशी की कोशिश से पहले उसने खुद का एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अपने प्यार के लिए रोते हुए कह रही है कि आखिर उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया? इस वीडियो बनाने के बाद उसने अहमदाबाद में रिवर फ्रंट पर दो बार खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन वो आत्महत्या करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

नफीसा के वीडियो में शेख रमीझ अहमद का जिक्र




आयशा की तरह नफीसा ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था। अपने वीडियो में नफीसा ने अहमदाबाद के शेख रमीझ अहमद का जिक्र किया है। प्यार में धोखा खाने के बाद उसने अपने दिल की बात इस वीडियो में बयां की। इस दौरान उसने दो बार खुदकुशी की कोशिश की और फिर अपने घर वडोदरा लौट आई। 20 जून को अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जीपी रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस की जांच में पता चला कि मौत को गले लगाने से पहले उसने एक वीडियो बनाया था।

यह तो गलत है न यार

नफीसा ( Nafisa Suicide) का यह वीडियो उस वक्त का है, जब नफीसा अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या करने जाती है लेकिन कर नहीं पाती है। इस वीडियो में वह कहती है, रमीझ... तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है, मतलब बहुत बुरा किया। शादी के बहाने मुझे दिल के करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है ना यार... बहुत गलत है। ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने सबसे ज्यादा प्यार तुम्हें किया और तुमने यह किया मेरे साथ? मुझे इतना बड़ा धोखा दिया। मुझे लगा, तुम सबसे अलग हो पर तुम सब के जैसे ही हो। तुममें और बाकी में कोई फर्क नहीं है। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। तुम बहुत बुरे हो।

परिजनों ने लगाया शेख रमीज पर धोखा देने का आरोप

अब नफीसा के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि नफीसा ने अहमदाबाद में रहने वाले शेख रमीज अहमद नाम के युवक से प्यार में ऐसा कदम उठाया। 25 साल की नफीसा तंदलजा के नूरजहां पार्क में रहती थीं। नफीसा के परिजनों ने अहमदाबाद के रहने वाले रमीज के खिलाफ जेपी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। लड़की के परिवार वालों ने यह भी आरोप लगाया कि उसे दो दिनों तक थाने में धकेला गया था।




Nafisa suicide case : बता दें कि अहमदाबाद की आयशा ने 25 फरवरी, 2021 में साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या की थी। सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाकर आरिफ को भेजा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आयशा ने वीडियो में बेइंतहा इश्क का जिक्र किया था। पुलिस ने आयशा के पति आरिफ को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया था। इस मामले में गुजरात के अहमदाबाद सेशंस कोर्ट ने आरिफ को 10 साल की सजा सुनाई।

Next Story

विविध