Top
राष्ट्रीय

अब क्रिकेटर्स से भिड़ीं कंगना, कह दी ऐसी बात कि ट्विटर ने ले लिया ऐक्शन

Janjwar Desk
4 Feb 2021 5:19 PM GMT
अब क्रिकेटर्स से भिड़ीं कंगना, कह दी ऐसी बात कि ट्विटर ने ले लिया ऐक्शन
x
file photo
किसान आंदोलन के दौरान कुछ सेलिब्रेटिज आंदोलन के पक्ष में विचार रख रहे हैं तो कुछ विरोध में, कंगना ने भी एक पक्ष से मोर्चा थाम लिया है और सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी के साथ भिड़ी रह रहीं हैं..

जनज्वार। कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर धड़ाधड़ ट्वीट कर रही हैं, ख़ास कर उन लोगों के ख़िलाफ़, जो किसान आंदोलन के प्रति अपना समर्थन जता रहे हैं। सेलिब्रेटी पॉप स्टार रेहाना के ट्वीट के बाद भी वे कूद पड़ीं थीं और अब वे क्रिकेटरों के पीछे पड़ गई हैं। उन्होंने क्रिकेटरों को 'धोबी का ##' तक कह दिया।

किसान आंदोलन के दौरान देश-विदेश के सेलिब्रेटिज के बीच एक जंग सी छिड़ गई है। कुछ सेलिब्रेटिज आंदोलन के पक्ष में विचार रख रहे हैं तो कुछ विरोध में। कंगना ने भी एक पक्ष से मोर्चा थाम लिया है और सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी के साथ भिड़ी रह रहीं हैं।

बॉलीवुड के साथ क्रिकेटर्स भी इस मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं। इसी क्रम में टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी एक ट्वीट कर अपना विचार रखा।


रोहित ने ट्वीट कर लिखा, 'भारत तब सबसे ज्यादा मज़बूत होता है, जब लोग एक-साथ होते हैं। इस वक़्त इस समस्या का समाधान ढूंढना सबसे ज़रूरी चीज़ है। देश के किसान देश को आगे बढ़ाने में बहुत बड़ी भागेदारी निभाते हैं। मुझे यकीन है कि सब साथ आ कर इसका समाधान निकलेंगे।'

फिर क्या था, कंगना मैदान में कूद पड़ीं। बदजुबानी की हद पार करते हुए कंगना ने रोहित शर्मा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'ये क्रिकेटर्स धोबी के ## की तरह क्यों लग रहे हैं? न घर के न घाट के? किसान उन्हीं के हित के लिए बनाये गए किसान कानून के ख़िलाफ़ क्यों होंगे? असल में ये लोग आतंकवादी है, जो हंगामा कर रहे हैं... ये कहो न... इतना डर लगता है?'


हालांकि, कंगना के इस ट्वीट पर रोहित शर्मा या अन्य क्रिकेटर्स की ओर से कोई जवाब आता उससे पहले ही ट्विटर ने ऐक्शन ले लिया। ट्विटर ने कंगना रनौत के इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

ट्विटर ने बाजाप्ता बयान जारी कर कहा कि कंगना का यह ट्वीट नियमों का उल्लघंन है। कंगना ने ट्वीट में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह ट्विटर के प्लेटफॉर्म के लिहाज से ठीक नहीं है।

Next Story

विविध

Share it