Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Exclusive: PM मोदी पर आरोप लगाकर जहर खाने वाला जूता व्यापारी तो भाजपा नेता निकला, देखिए तस्वीरें...

Janjwar Desk
9 Feb 2022 6:55 AM GMT
baghpat news
x

(जहर खाने वाला व्यापारी तो भाजपा नेता निकला)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराकर जहर खाने वाला जूता व्यापारी तो भाजपा नेता निकला। जहर खाने वाले राजीव तोमर भाजपा सांसद संजीव बाल्यान के खासमखास बताए जा रहे...

Exclusive: उत्तर प्रदेश के बागपत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराकर जहर खाने वाला जूता व्यापारी तो भाजपा नेता निकला। जहर खाने वाले राजीव तोमर भाजपा सांसद संजीव बाल्यान के खासमखास बताए जा रहे। भाजपा के पोस्टरों पर लगी उनकी तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं। बता दें कि राजीव तोमर ने कल मंगलवार फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया था। पत्नी की मौत हो गई और वह खुद अस्पताल के ICU में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

एफबी लाइव के दौरान व्यापारी राजीव तोमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। बताया जा रहा कि व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। जहर खाने के बाद गंभीर हालत में दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया, जबकि व्यापारी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी 40 वर्षीय राजीव तोमर बड़ौत नगर में सुभाष नगर गली नंबर एक में परिवार के साथ रहते हैं। बावली रोड पर उनकी जूते की दुकान है। वे होलसेल का भी काम करते हैं। मंगलवार दोपहर वे अपनी दुकान पर फेसबुक पेज के जरिए पत्नी पूनम के साथ लाइव आए फिर व्यापार के संबंध में बात करते हुए जहर का पैकेट खोला और खा लिया। पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रही।

संजीव बालियान और केशव मौर्या के साथ राजीव तोमर

इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया। किसी ने दिल्ली रोड पर रहने वाले उनके परिचित को इसकी जानकारी दी तो वह तुरंत मौके पर आया और दोनों को कोताना रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान पूनम ने दम तोड़ दिया। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण और उनके परिजन अस्पताल पहुंच गए।

जहर खाने से पहले पत्नी ने बहुत प्रयास किया पति से जहर की पुड़िया छीनने की..लेकिन वह नाकामयाब रही। जहर खाते समय व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराकर जहर खा लिया। पति के जहर खाने के बाद पत्नी ने भी खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पूनम की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। राजीव की पत्नी पूनम जनपद शामली के सुन्ना गांव की रहने वाली थी।

भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं राजीव तोमर

राजीव के पिता का काफी समय पहले निधन हो गया था। गांव में राजीव की मां बिमलेश रहती थी। राजीव के दो बेटे हैं, जिनमें बड़ा बेटा विपुल और छोटा बेटा रिदम है। उधर, देर रात्रि विभिन्न राजनीतिक पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

इस घटना के संबंध में सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि, अभी इस संबंध मेें कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। जो भी मामला प्रकाश में आएगा उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल मामला गंभीर है और आरोप सीधा देश के प्रधानमंत्री पर है। कोई इसकी जिम्मेदारी लेता है या आंकड़े नदारद कर दिए जाएंगे कहना जरा मुश्किल है।

Next Story

विविध