Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

PM Modi एक बार फिर परिवारवाद पर बरसे, इस बार निशाने पर थे तेलंगाना के सीएम KCR

Janjwar Desk
26 May 2022 8:26 AM GMT
कर्नाटक : 13000 निजी स्कूलों के संगठनों ने पीएम को लिखी चिट्ठी, बोम्मई सरकार को बताया महाभ्रष्ट, क्या मोदी करवाएंगे मामले की जांच
x

कर्नाटक : 13000 निजी स्कूलों के संगठनों ने पीएम को लिखी चिट्ठी, बोम्मई सरकार को बताया महाभ्रष्ट, क्या मोदी करवाएंगे मामले की जांच

हैदराबाद में पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी के बदले तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव थे। उन्होंने तेलंगाना सरकार को अंधविश्वासी करार दिया।

हैदराबाद। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर आज पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) हैदराबाद में हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद ( Hyderabad News ) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वो एक बार फिर परिवारवाद ( Parivarwad ) पर जमकर कर बरसे। इस बार उनके निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव व ममता बनर्जी के बदले तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ( CM K Chandrashekhar Rao ) थे। उन्होंने तेलंगाना ( Telangana ) सरकार को अंधविश्वासी करार दिया।

अहमदाबाद के बदले हैदराबाद में चुनावी मोड में दिखे पीएम

आगामी महीनों में सबसे पहले विधानसभा चुनाव गुजरात में है, लेकिन पीएम मोदी हैदराबाद में चुनावी मोड में नजर आये। उन्होंने केसीआर नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार को परिवारवादी करार देते हुए कहा कि इस बार तेलंगाना में बदलाव पक्का है। तेलंगाना में अब भाजपा की सरकार बनने वाली है।

बेरोजगारी और महंगाई पर साधी चुप्पी

हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ( PM Modi ) ने बेरोजगारी, महंगाई व सांप्रदायिक तनाव पर कुछ नहीं बोला। उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों से परिवारवाद से मुक्ति आज एक आंदोलन बन गया है। परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र की सबसे बड़ी दुश्मन भी है। परिवारवादी पार्टियों ने तेलंगाना सहित देश के युवाओं के सपने को कुचलने का काम किया है। परिवारवादी पार्टियों को विकास पसंद नहीं है।

अपनी तिजोरी भर्ती हैं परिवारवादी पार्टियां

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने कहा कि परिवारवादी पार्टियों का नारा एक परिवार लगातार है। ऐसी पार्टियां अपने परिवार की तिजोरियां भरने का काम करती हैं। अलग-अलग राज्यों में भाजपा की जीत इस बात का सबूत है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले आठ वर्षों में सबका साथ सबका विकास किया है।

भाजपा का संघर्ष तेलंगाना के लिए जारी है। हमारा संघर्ष रंग लाने लगा है। हमने गरीबों को शौचालय का वादा पूरा किया। गरीब और किसान सम्मान से जुड़ें हैं। हमारी योजनाओं का नाम तेलंगाना ( Telangana News ) में बदल दिए गए हैं। तेलंगाना में केंद्र की योजनाओं पर सियासत हो रही है। हम गरीबों के लिए जीने वाले लोग हैं। तेलंगाना संभावनाओं से भरा राज्य है और यहां पर एक ईमानदार सरकार की जरूरत है। हमारी लड़ाई तेलंगाना के सम्मान और पहचान की है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध