Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Prayagraj Crime News : तमंचा दिखा 'पूर्व विधायक की बेटी' ने दिलवाई धमकी- "भैया को जेल से छुड़वाने के लिए 1 करोड़ चाहिए दे दो, वरना बेटे को मार देंगे"

Janjwar Desk
6 May 2022 1:30 PM GMT
UP Crime News : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ आरोपित सीमा मिश्रा व सबसे बाएं ​पूर्व विधायक विजय मिश्रा
x

UP Crime News : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ आरोपित सीमा मिश्रा व सबसे बाएं ​पूर्व विधायक विजय मिश्रा

Prayagraj Crime News : आरोप में बताया गया है क‍ि सीमा मिश्रा ने उसके पीछे अपने कई आदमी लगा दिए। इस कारण बेटे की शादी नहीं हो पाई। उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है...

Prayagraj Lady Don News : प्रयागराज (Prayagraj) की अलकापुरी कैंट निवासी कारोबारी राम आसरे मिश्रा ने जार्जटाउन थाने में पूर्व विधायक विजय मिश्रा (Ex MLA Vijay Mishra) की बेटी सीमा मिश्रा (Seema Mishra) व दो अन्य लोगों के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का केस (Prayagraj Crime News) दर्ज कराया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना 22 अप्रैल 2022 को हुई थी।

कारोबारी ने लगाया आरोप, FIR दर्ज

थाने में कारोबारी की ओर से जो तहरीर दी गयी है उसमें आरोप लगाया गया है कि वह डाक्टर को दिखाने के लिए शहर के फीनिक्स अस्पताल गए थे। जब वह अस्पताल के बाहर आकर गाड़ी में बैठे तो वहां पहले से एक शख्स बैठा था। उस शख्स ने तमंचा दिखाकर धमकाते हुए कहा कि, 'विजय भैया को जेल से छुड़वाने के लिए एक करोड़ की व्यवस्था करनी है। इसका इंतजाम कर दो वरना तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे। इतना कहने के बाद वह चला गया।

कारोबारी का आरोप- आपराधिक छवि की है विधायक की बेटी

आरोप में बताया गया है क‍ि तब सीमा मिश्रा ने उसके पीछे अपने कई आदमी लगा दिए। इस कारण बेटे की शादी नहीं हो पाई। उन्हें लगातार धमकी (Prayagraj Crime News) दी जा रही हैअंत में उसने पुल‍िस से मदद मांगी। कारोबारी का यह भी आरोप है कि साल 2020 में भदोही लोकसभा सीट से सपा की उम्मीदवार रहीं सीमा मिश्रा ने अपनी बेटी की शादी का उनके बेटे प्रवेश से करने को कहा था।

जब उन्हें पता चला कि सीमा मिश्रा आपराधिक छव‍ि की महिला है तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। सीमा ने अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दी। अब वह उनके बेटे की शादी में परेशानी का सबब बनी हुई हैं। आरोप है कि उनकी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया गया है। फिर रंगदारी मांगते हुए पूरे परिवार को फर्जी मुकदमे फंसाने की धमकी दी जा रही है।

Next Story

विविध