Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rahul Gandhi News : राहुल गांधी हुए हमलावर, बोले- मोदी काल में अब तक 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए के हुए बैंक फ्रॉड

Janjwar Desk
13 Feb 2022 2:28 PM GMT
Rahul Gandhi News : राहुल गांधी हुए हमलावर, बोले- मोदी काल में अब तक 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए के हुए बैंक फ्रॉड
x

file photo

Rahul Gandhi News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है, राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी काल में अब तक 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड हो चुके हैं...

Rahul Gandhi News : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोदी सरकार पर हमला बोला है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी काल में अब तक 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड हो चुके हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर बोला हमला

बता दें कि कांग्रेस नेता और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि '75 सालों में भारत की जनता के पैसे से ऐसे धांधली कभी नहीं हुई। लूट और धोखे के ये दिन सिर्फ मोदी मित्रों के लिए अच्छे दिन है।' बता दें कि इससे एक दिन पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को देश में बेरोजगारी बढ़ने का जिम्मेदार ठहराया था।

बेरोजगारी के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि बेरोजगारी के कारण आत्महत्या बढ़ी हैं। साथ ही राहुल गांधी ने सवाल पूछा कि बेरोजगारी किसके कारण बढ़ी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस बेरोजगारी आपातकाल के लिए जिम्मेदार है। इसके साथ ही इस ट्वीट के अलावा राहुल गांधी ने एक आर्टिकल भी शेयर किया है। जिसमें कहा गया था कि साल 2018 से लेकर साल 2020 के बीच बेरोजगारी और कर्ज की वजह से 25 हजार से ज्यादा और लोगों ने आत्महत्या कर ली है।

बेरोजगारी के कारण कईं लोगों ने दी जान

बता दें कि इससे पहले भी बीते बुधवार को ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राज्यसभा (Rajya Sabha) में एनसीआरबी (NCRB) के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा था कि देश में बेरोजगारी के कारण कईं लोगों ने अपनी जान दे दी हैं। साथ ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा था कि इन सालों में दिवालिया होने और कर्ज में डूब जाने के कारण अपनी जान दे देने वाले लोगों की संख्या में इजाफा देखा गया है।

Next Story

विविध