राष्ट्रीय

Rahul Gandhi Office: राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, SFI कार्यकर्ताओं पर आरोप

Janjwar Desk
24 Jun 2022 4:48 PM GMT
Rahul Gandhi Office: राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, SFI कार्यकर्ताओं पर आरोप
x

Rahul Gandhi Office: राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, SFI कार्यकर्ताओं पर आरोप

Rahul Gandhi Office: केरल (Kerala) के वायनाड ( Wayanad) से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) के ऑफिस में शुक्रवार को 'स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया' (SFI) के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया।

Rahul Gandhi Office: केरल (Kerala) के वायनाड ( Wayanad) से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) के ऑफिस में शुक्रवार को 'स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया' (SFI) के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो तोड़फोड़ के बाद का है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 8 लोगों को हिरासत में लिया है। तोड़फोड़ के बाद भारतीय युवा कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि एसएफआई का झंडा पकड़े हुए कुछ गुंडों ने कांग्रेस कार्यालय पर हमला बोल दिया।

उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की। दावा किया है कि एसएफआई ने कार्यालय के कुछ कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। जिससे उन्हें काफी चोटें आई हैं। कांग्रेस सांसद के कार्यालय में तोड़फोड़ के वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग कार्यालय की खिड़कियों पर चढ़ गए और तोड़फोड़ करने लगे। कुछ लोग एसएफआई के झंडे हाथों में लेकर कार्यालय के अंदर पहुंच गए। वहां इन लोगों ने नारेबाजी की।

जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले से लोग नाराज थे, जिस पर राहुल गांधी ने एक बयान तक नहीं दिया। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने संरक्षित क्षेत्रों, वन्यजीव अभयारण्यों और राष्ट्रीय उद्यानों के आसपास के एक किलोमीटर क्षेत्र को एक पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र घोषित किया है। इस फैसले से नाराज इन लोगों की मांग है कि राहुल गांधी को इस मामले पर बोलना चाहिए।

Next Story

विविध