Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rape Case News : DWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बोलीं - 'अशोक गहलोत जी मंत्री के बेटे को बचाइए नहीं, गिरफ्तार करवाइए'

Janjwar Desk
12 Jun 2022 9:08 AM GMT
Delhi News : केंद्रीय विद्यालय में छात्रा से स्कूल के ही दो लड़कों ने शौचालय में किया दुष्कर्म, महिला आयोग ने स्कूल और दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस
x

Delhi News : केंद्रीय विद्यालय में छात्रा से स्कूल के ही दो लड़कों ने शौचालय में किया दुष्कर्म, महिला आयोग ने स्कूल और दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

Rape Case News : राजस्थान ( Rajasthan ) के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली रेप पीड़िता ने खुद पर हमले के बाद बताया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़के उस पर कुछ फेंककर भाग गए।

Rape Case News : दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के नाक के नीचे राजस्थान सरकार ( Rajasthan Government Minister ) में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ( Mahesh Joshi ) के बेटे रोहित जोशी ( Rape accused Rohit Joshi ) पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर हमले की खबर सामने आई है। बदमाशों ने दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में पीड़ित युवती ( Rape Victim Girl News ) पर स्याही फेंककर फरार हो गए।

शाहीन बाग थाने में FIR

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने इस बारे में बताया है कि शनिवार को पीसीआर कॉल आई कि कुछ बदमाशों ने एक लड़की पर कुछ फेंका और भाग गए। इस मामले में युवती ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंका और फरार हो गए। रेप पीड़िता ( Rape victim Girl ) ने इस घटना के बाद बयान दिया है कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़कों ने उस पर कुछ फेंककर भाग गए। दिल्ली पुलिस ने कालिंदी कुंज में हुई इस वारदात को लेकर शाहीन बाग पुलिस थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गहलोत जी, मंत्री के बेटे को बचाने के बदले गिरफ्तार करवाइए

दूसरी तरफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ( DWC Chairperson Swati maliwal ) ने इस मामले पर दिल्ली पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है कि जिस लड़की ने राजस्थान मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाया, उसके चेहरे पर दिल्ली में दो अज्ञात लोगों ने कुछ पदार्थ फेंका। सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) जी अपने मंत्री के बेटे को बचाने की जगह गिरफ्तार करवाइए। मैं, रेप पीड़िता पर हमले के खिलाफ दिल्ली पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रही हूं।

पीड़ित युवती ने लगाया था मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप

Rape Case News : बता दें कि मई 2022 में 23 वर्षीय मीडियाकर्मी युवती ने राजस्थान सरकार में जल संसाधन मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर साजिश की तहत दोस्ती करने और उसके बाद रेप करने का आरोप लगाया था। इस मामले में युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की थी।



(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध