Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Alwar Gangrape: गैंगरेप के बाद मूकबधिर लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से वार किया, बीच सड़क पर फेंककर हुए फरार

Janjwar Desk
12 Jan 2022 2:58 PM GMT
Alwar Crime News: गैंगरेप के बाद मूकबधिर लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से वार किया, बीच सड़क पर फेंककर हुए फरार
x

राजस्थान के अलवर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

Alwar Gangrape: राजस्थान के अलवर मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद पुलिया पर फेंका, लहूलुहान हालत में घंटों सड़क पर तड़पती रही पीड़िता

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर (Alwar News) से एक और निर्भया के साथ गैंगरेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार 11 जनवरी की रात दरिंदों ने मूकबधिर नाबालिग बच्ची का गैंगरेप (Gangrape With Minor Girl) कर पुलिया पर फेंक दिया। लड़की के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर बेरहमी से नुकीली चीज से हमला भी किया, जिसके बाद खून से लथपथ किशोरी एक घंटे तक सड़क पर तड़पती रही। घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां नाबालिग की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जेके लोन अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची को किसी शॉर्प ऑब्जेक्ट से बुरी तरह जख्मी किया गया है। महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और उद्योग मंत्री शकुंतला रावत भी बच्ची को हाल जानने अस्पताल पहुंची थीं।

लहूलुहान हालत में मिली नाबालिग

घटना के बारे में एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि तिजारा फाटक पुलिया पर गैंगरेप (Gangrape Case) के बाद नाबालिग को फेंका गया था। लहूलुहान हालत में नाबालिग चिल्लाने की हालत में भी नहीं थी। डॉक्टरों ने जांच की, तो पता चला कि बच्ची मूक-बधिर है। वह बोल सुन नहीं सकती। पुलिस ने बताया कि देर रात पता चला कि नाबालिग मूक-बधिर मंगलवार शाम करीब 4 बजे मालाखेड़ा से अलवर की तरफ आई थी। वह टैंपो में बैठी थी। उसके बाद गैंगरेप की वारदात हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नाबालिग पुलिया पर जख्मी हालत में पड़ी मिली थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन किया।

प्राईवेट पार्ट पर शार्प ऑब्जेक्ट से हमला

वहीं, जेके लोन अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अरविंद शुक्ला ने बताया कि 7 डॉक्टरों की टीम गैंगरेप पीड़ित बच्ची का इलाज कर रही है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर किसी शॉर्प ऑब्जेक्ट (Minor Girl Injured with Sharp Object) से बुरी तरह हमला किया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि शुरुआत में नाबालिग को देखकर लगा कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। मुंह से आवाज निकली रही थी, तब पता चला कि वह मूकबधिर है। लड़की की उम्र करीब 16 साल है। नाबालिग का बहुत अधिक खून बह चुका था। उसके प्राइवेट पार्ट में काफी बड़ा कट लगा हुआ था। किसी नुकीली चीज से ये जख्म किया गया। काफी खून बहने के कारण अलवर के अस्पताल में नाबालिग को 2 यूनिट खून चढ़ाया गया। जयपुर के अस्पताल में नाबालिग का आपरेशन भी किया गया।

अपहरण के बाद गैंगरेप की आशंका

पुलिस के अनुसार, मंगलवार 11 जनवरी शाम करीब 4 बजे घर से निकल गई थी। अभी तक यह पता नहीं चला कि दरिंदों ने कहां से और कैसे उसका अपहरण किया। युवक उसे लेकर बस में घूमते रहे। जख्मों से खून लगातार रिसता रहा तो वे उसे एक पुलिया पर फेंक कर भाग गए। पीड़िता तिजारा पुलिया पर करीब एक घंटे पड़ी रही। खून बहा कि सड़क लाल हो गई। खून से लथपथ नाबालिग को कुछ राहगीरों लने देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल लाया गया। वहीं, नाबालिग के परिवार को राजस्थान सरकार से करीब साढे 3 लाख रुपए की सहायता देने की कलेक्टर ने मंजूरी दी है।

Next Story

विविध