Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rajasthan News : 'हर मरने वाले का कातिल जरूर होता है', MBBS स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले IPAD पर सुसाइड नोट

Janjwar Desk
11 July 2022 10:47 AM GMT
Rajasthan News : हर मरने वाले का कातिल जरूर होता है, MBBS स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले iPAD पर सुसाइड नोट
x

Rajasthan News : 'हर मरने वाले का कातिल जरूर होता है', MBBS स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले iPAD पर सुसाइड नोट

Rajasthan News : SMS मेडिकल कॉलेज में सुसाइड से पहले एमबीबीएस स्टूडेंट अमन ने अपने आईपैड में सुसाइड नोट लिखा था, 5 पेज के सुसाइड नोट में अमर ने अपना दर्द बयां किया है...

Rajasthan News : SMS मेडिकल कॉलेज में सुसाइड से पहले एमबीबीएस स्टूडेंट अमन ने अपने आईपैड में सुसाइड नोट लिखा था। 5 पेज के सुसाइड नोट में अमर ने अपना दर्द बयां किया है। अमर ने खुद को निर्दोष बताते हुए किसी लड़की पर गलत होने का आरोप लगाया है। अमन ने लिखा है कि मैं गलत था तो तू भी सही नहीं थी। सुसाइड नोट अंग्रेजी और हिंदी दोनों में भाषा में लिखा है। पुलिस में सुसाइड नोट के आधार पर अमन के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

आईपैड में मिला 5 पेज का सुसाइड नोट

आपको जानकारी के बता दें कि हिमाचल प्रदेश निवासी 25 वर्षीय अमन बरगटा ने बीते शनिवार 9 जुलाई को देर रात सुसाइड किया था। वह SMS मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्पिटल में रहता था। एसएमएस हॉस्पिटल थाने के एसएचओ नवरतन धूलिया ने बताया कि थर्ड ईयर में बढ़ रहे अमन ने सुसाइड से पहले रात 11:18 बजे अपने आईपैड में सुसाइड नोट लिखा था। परिवार की मौजूदगी में एक कॉपी में लिखे पासवर्ड से आईपैड खोला गया। आईपैड में 5 पेज का सुसाइड नोट मिला है।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

बता दें कि अमन ने अपने आईपैड में लिखे सुसाइड नोट में लिखा है कि 'आई एम सॉरी मम्मी पापा आशा, भानियो, सिमरन, सुरेश, योगेश। सिमरन आई एम रियली वेरी सॉरी, तूने समझाया था लेकिन मैं नहीं माना। मैं उस फैमिली से आता हूं, जहां उनकी सेल्फ रिस्पैक्ट उनकी जिंदगी से ज्यादा प्यारी होती है। तुम्हारे अनुसार यह बहुत छोटी चीज है। मैं बहुत परेशान हो गया हूं, मेरी गलती नहीं है। उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। यही वह चाहती थी। उसने सब कुछ तहस-नहस कर दिया। कितना झूठ बोल दें, मुझे बदनाम कर दें। मेरी गवाही मेरी जिंदगी से दे रहा हूं। सबको यही लगेगा मैं गलत था। अगर गलत मैं था तो तू भी सही नहीं। जो सबूत तू मेरे दोस्तों को दिखाएगी, उसमें गलत मैं ही दिखूंगा। यह बहुत शर्मनाक है। आज पहली बार मैं खुद की नजरों में गिरा हूं। हर मरने वाले का कातिल जरूर होता है और खुदखुशी करने वाले की कहानी जरूर होती है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध