Top
राजस्थान

नितिन गडकरी का दावा, हमारे देश को जल्द मिल जाएगी कोरोना की वैक्सीन

Janjwar Desk
27 Jun 2020 5:18 PM GMT
नितिन गडकरी का दावा, हमारे देश को जल्द मिल जाएगी कोरोना की वैक्सीन
x
जब देश में कोरोना की दवा बनाने का दावा करने वाले रामदेव बाबा विवाद में आ गए हैं तो ऐसे वक्त में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश में जल्द वैक्सीन आ जाने का दावा किया है...

जनज्वार। भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दावा किया है कि हमारे देश को जल्द कोरोना की वैक्सीन मिल जाएगी। राजस्थान भाजपा की एक वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने यह दावा किया। गडकरी ने कहा कि पूरी दुनिया के वैज्ञानिक कोविद19 के लिए वैक्सीन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार जल्द ही हमारे देश में वैक्सीन मिल जाएगा।

कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान है। अब तक इस वायरस से चार लाख 95 हजार मौतें हो चुकी हैं और 98.4 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, भारत में इस वायरस से 5.09 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं और 15,685 लोगों की मौत हो चुकी है।

गडकरी का कोरोना की वैक्सीन के बारे में दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में बाबा रामदेव की स्वघोषित कोरोना की दवा कोरोनिल पर विवाद जारी है। आयुष मंत्रालय ने उसके प्रचार प्रसार पर रोक लगा दी है और तीन राज्यों राजस्थान, महाराष्ट्र एवं झारखंड ने उसे प्रतिबंधित भी कर दिया है।

Next Story

विविध

Share it