Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

Rajasthan Crime : ढोंगी पुजारी मंदिर के कमरे में महिला सेवादार का करता रहा रेप, गर्भवती होने पर पहुँची थाने तब हुआ खुलासा

Janjwar Desk
31 Oct 2021 4:35 AM GMT
Barmer Crime News : गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख, लिखा मैंने कुछ गलत नहीं किया
x

गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड नोट में बयां किया अपना दुख

मंदिर में पुजारी रामबालक पूजा पाठ का काम करता है। युवती लंबे समय से मंदिर में सेवा करती रही है। वह मंदिर परिसर में सफाई और सेवा के अन्य कार्य करती थी। और वहीं एक कमरे में...

Rajasthan Crime (जनज्वार) : राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मंदिर में सेवादारी करने वाली 28 वर्षीय युवती ने पुजारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि पुजारी ने यह काम मंदिर की छत पर बने कमरे में किया। युवती ने घटना तीन महीने पुरानी बताई है।

युवती के परिजन ने बताया कि उन्हें रेप के बारे में तब पता तब चला जब शनिवार 30 अक्टूबर को युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई। युवती ने परिवार को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। फिलहाल मामले की जांच महिला अत्याचार निवारण सेल के इंचार्ज को सौंपी गई है।

पुलिस ने बताया कि मामला हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर से जुड़ा हुआ है। मंदिर में पुजारी रामबालक पूजा पाठ का काम करता है। युवती लंबे समय से मंदिर में सेवा करती रही है। वह मंदिर परिसर में सफाई और सेवा के अन्य कार्य करती थी। महिला थाने में दर्ज मामले में कहा गया है कि करीब तीन माह पहले जब युवती मंदिर में आई तो पुजारी रामबालक उसे मंदिर के ऊपर बने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद पुजारी ने युवती को धमकी भी दी की किसी को बताने पर जान से मार देगा। इसके चलते पीड़िता लंबे समय तक चुप रही। शनिवार को युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसे गर्भवती होने का पता चला। परिवार ने युवती से पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

जिसके बाद शनिवार 30 अक्टूबर को महिला ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने अभी पीड़िता का मेडिकल नहीं कराया है, लेकिन मामला दर्ज करके पुजारी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story

विविध