Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

Rajasthan News: 10 साल की मासूम से हैवानियत, Rape के बाद किया ये घिनौना काम

Janjwar Desk
26 Jan 2022 4:05 PM GMT
What Is Digital Rape : 5 वर्षीय बेटी से पिता ने किया डिजिटल रेप, जानिए क्या होता है Digital Rape, भारत में क्या है इसकी सजा
x

What Is Digital Rape : 5 वर्षीय बेटी से पिता ने किया डिजिटल रेप, जानिए क्या होता है Digital Rape, भारत में क्या है इसकी सजा

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan) में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार रेप (Rape) की वारदातें हो रही हैं. इन वारदातों को लेकर प्रदेश की जनता अब गुस्से में नजर आ रही है.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan) में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार रेप (Rape) की वारदातें हो रही हैं. इन वारदातों को लेकर प्रदेश की जनता अब गुस्से में नजर आ रही है. समाज को शर्मसार करने वाली घटनाओं के आरोपी का अंजाम भी बुरा हो रहा है. 10 साल की नाबालिक के साथ रेप और हत्या (Murder) के आरोपी को आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में मार मारकर अधमरा कर दिया. घटना पाली (Pali) जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पीचावा गांव की है.


रेप के बाद कुएं में फेंका

यहां 10 साल की मासूम को बेर खिलाने के बहाने आरोपी घर से दूर ले गया और फिर खेत में ले जाकर रेप किया. नाबालिग बेहोश हो गई तो उसी हालत में आरोपी ने उसे एक कुएं में फेंक दिया. हत्या करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पकड़ लिया. जैसे ही ग्रामीणों को पता चला कि आरोपी पुलिस के साथ है तो लोग आक्रोशित हो गए और भीड़ ने आरोपी को मार मारकर अधमरा कर दिया. इसके बाद पुलिस आरोपी को किसी तरह गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गई.

आरोपी गिरफ्तार

पाली पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 10 साल की मासूम से रेप और हत्या करने के आरोपी तखतगढ़ निवासी 30 वर्षीय नरपत सिंह को पिचावा गांव के पास एक खेत से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने हाथापाई की, जिससे आरोपी बेहोश हो गया. आरोपी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार शाम की है. आरोपी नाबालिग को बेर खिलाने के लिए घर से दूर एक खेत में लेकर गया और रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी ने नाबालिग को 100 फीट गहरे कुएं में फेंक दिया. मंगलवार को कुएं से नाबालिक का शव निकाला गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध