राष्ट्रीय

रामराज्य : लखीमपुर में चीरहरण के बाद प्रयागराज की नैनी कोतवाली में न्याय की चौखट पर बेसुध पड़ी महिला शक्ति

Janjwar Desk
9 July 2021 8:56 AM GMT
रामराज्य : लखीमपुर में चीरहरण के बाद प्रयागराज की नैनी कोतवाली में न्याय की चौखट पर बेसुध पड़ी महिला शक्ति
x
बच्चों के विवाद में पिटाई की शिकार थाने के बाहर बेसुध पड़ी न्याय मांगने गई महिला.
कंचन अपनी बेटी के साथ शिकायत करने नैनी कोतवाली पहुंची थी। आरोप है कि कार्रवाई करने की बजाए कोतवाली में तैनात सिपाहियों ने उसे डांट-डपट कर भगा दिया। जिसके बाद कंचन व उसकी बेटी ने थाने के बाहर हंगामा किया...

जनज्वार, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) स्थित नैनी क्षेत्र के सुरियाभीट इलाके में गुरुवार को बच्चों के बीच विवाद हो गया था। इस विवाद में एक विवाहिता को लाठी-डंडों से पीटा गया। पीड़िता शिकायत करने जैसे ही कोतवाली के गेट पर पहुंची तो बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी।

आरोप है कि पहले सिपाहियों ने डांटकर महिला को भगा दिया बाद में हंगामा होने पर कोतवाली (Kotwali) में तैनात महिला सिपाहियों ने उसे उठाया और अंदर ले गईं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।


जानकारी के मुताबिक सुरियाभीट (Suriyabheet) इलाके की रहने वाली पूजा तिवारी पत्नी बबलू तिवारी का आरोप है कि उसके बच्चे को आए दिन पड़ोसी का बच्चा मारता-पीटता था। वह गुरुवार को जब उलाहना देने गई तो उसे भी पड़ोसियों ने कमरे में बंद करके जमकर मारा-पीटा जिससे उसे गंभीर अंदरूनी चोटे आईं। दर्द से कराहती पूजा अपने ससुर के साथ शिकायत लेकर नैनी कोतवाली के गेट पर पहुंची ही थी, कि वहीं गेट पर बेहोश होकर गिर गई।

गुरुवार को कंचन अपनी बेटी के साथ शिकायत करने नैनी कोतवाली (Naini Kotwali) पहुंची थी। आरोप है कि कार्रवाई करने की बजाए कोतवाली में तैनात सिपाहियों ने उसे डांट-डपट कर भगा दिया। जिसके बाद कंचन व उसकी बेटी ने थाने के बाहर हंगामा किया।

इंस्पेक्टर नैनी सुजीत दुबे (Sujeet Dubey) ने बताया कि बच्चों के विवाद में मारपीट हुई थी। महिला का मेडिकल कराकर उसकी तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं एक अन्य घटना में डभांव गांव की रहने वाली कंचन देवी को कुछ दिन पूर्व गांव की ही एक महिला और उसके बेटे ने पीट दिया था। कंचन का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसकी सोने की चेन और कील भी आरोपी छीन ले गए।

Next Story

विविध