राष्ट्रीय

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत

Janjwar Desk
14 Jan 2022 11:08 AM GMT
Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत
x
Andhra Pradesh Road Accident: शुक्रवार सुबह आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Andhra Pradesh Road Accident: शुक्रवार सुबह आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा पश्चिम गोदावरी जिले ताडेपल्लीगुडेम इलाके में हुआ है। सर्कल इंस्पेक्टर रवि कुमार वीरा के अनुसार, आज तड़के मछली ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिस कारण चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

तेज रफ्तार ट्रक हादसे का शिकार हो गई। ट्रक पलटने की वजह से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर हैं। इलाके के सर्किल इंस्पेक्ट रवि कुमार वीरा ने बताया कि ट्रक में मछली लदी हुई थी, ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया और पलट गया। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Next Story

विविध

Share it