Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

लालू के बेटे तेजप्रताप का छात्रों को खुला समर्थन, चेतावनी भरे लहजे में नीतीश से कहा -' बिहार की सुशासनी सरकार तालिबानी हो गई है'

Janjwar Desk
26 Jan 2022 7:31 AM GMT
लालू के बेटे तेजप्रताप का छात्रों को खुला समर्थन, चेतावनी भरे लहजे में नीतीश से कहा - बिहार की सुशासनी सरकार तालिबानी हो गई है
x

तेजप्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में नीतीश से कहा - ‘ये आतंकी नहीं हमारे नौजवान हैं’, संभला जाओ। 

RRB NTPC Scam : आरआरबी एनटीपीसी भर्ती में धांधली के विरोध में तीन दिन से जारी छात्रों के आंदोलन को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुला समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कुछ देर पहले छात्रों पर फायरिंग को लेकर दो ट्विट साझा करते हुए मोदी और नीतीश सरकार को चेताते हुए कहा है कि अब भी समय है संभल जाओ।

RRB NTPC Scam : आरआरबी एनटीपीसी ग्रुप डी की परीक्षा के पैटर्न में हुए बदलाव और परीक्षा परिणाम में कथित धांधली के विरोध में तीन दिन से जारी छात्रों को लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने खुला समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कुछ देर पहले छात्रों पर फायरिंग को लेकर दो ट्विट साझा करते हुए आरआरबी एनटीपीसी भर्ती में धांधली के विरोध में तीन दिन से जारी छात्रों के आंदोलन को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने खुला समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कुछ देर पहले छात्रों पर फायरिंग को लेकर दो ट्विट साझा करते हुए मोदी और नीतीश सरकार को चेताते हुए कहा है कि अब भी समय है संभल जाओ।

पितामह बनकर युवाओं का जीवन बर्बाद करने में जुटी है नीतीश सरकार

तेजप्रताप यादव ने जो वीडियो शेयर किया है वो सीतामढ़ी (बिहार) की है, जहां अपने हक की लड़ाई लड़ रहे #RRB_NTPC के अभ्यर्थियों पर गोलीबारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार की तथाकथित सुशासनी सरकार "तालिबानी" हो गई है और नागपुरिया पत्थर से दबी अन्तरात्मा कुर्सी के चक्कर में भीष्म पितामह बनकर युवाओं का जीवन बर्बाद करने में जुटी है..!


ताजा ट्विट में उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू यानि नीतीश बाबू ये कश्मीर नहीं बिहार है। जन पर गोलियां चलाई जा रही हैं वो आतंकी नहीं हमारे नौवजान हैं। संभल जाओ।

इससे पहले जारी एक तस्वीर को लेकर उन्होंने लिखा है कि ये तस्वीर कश्मीर से नहीं, पटना (बिहार) से है..! और ये आतंकवादी नहीं #RRB_NTPC के अभ्यर्थियों पर बर्बरता हो रही है। याद रहे कि बिहार में डबल इंजन वाली सरकार है और बिहार के मुखिया अपने-आप को "सुशासन बाबू" कहते फिरते हैं..! आऽथू..

प्रदर्शनकारी छात्रों का आरोप है कि 13 पदों के लिए आयोजित परीक्षा में बोर्ड द्वारा कई पदों के लिए एक ही उम्मीदवार का चयन किया गया है, जिसके कारण कई छात्र सलेक्शन से वंचित हो गए हैं। आक्रोशित छात्रों का कहना है कि रिजल्ट में जब तक सुधार नहीं होगा उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

Next Story

विविध