Top
राष्ट्रीय

Breaking : संजय दत्त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका

Janjwar Desk
12 Aug 2020 4:36 AM GMT
Breaking : संजय दत्त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए जा रहे हैं अमेरिका
x
छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद उन्होंने अपना नियमित फुल बॉडी चेक अप करवाया जिसका रिजल्ट मंगलवार को आया जिसमें पता चला कि उन्हें तीसरे स्टेज का फेफड़े का कैंसर है.

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को तीसरे स्टेज का लंग कैंसर डायगनोस हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर होने की जानकारी मिल है. बता दें कि छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद उन्होंने अपना नियमित फुल बॉडी चेक अप करवाया जिसका रिजल्ट मंगलवार को आया जिसमें पता चला कि उन्हें तीसरे स्टेज का फेफड़े का कैंसर है.

11 अगस्त की शाम को संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने इलाज के लिए वो काम (फिल्मों) से कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. संजय दत्त ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए पेशेवर प्रतिबद्धताओं से कुछ समय के लिए अवकाश लेंगे. उन्होंने अपने शुभचिंतकों से उनकी सेहत के बारे में अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया.

दत्त ने ट्विटर पर एक बयान में लिखा है कि लोगों के प्यार और समर्थन से वह जल्द लौटेंगे. उन्होंने कहा, ''मैं कुछ उपचार के लिए कामकाज से थोड़ा अवकाश ले रहा हूं. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से चिंता नहीं करने और अनावश्यक रूप से अटकलें नहीं लगाने की अपील करता हूं. आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा.''

संजय दत्त दिवंगत अदाकार सुनील दत्त और नर्गिस की सबसे बड़ी संतान हैं. उनकी दो बहनें प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. दत्त की आने वाली फिल्में 'सड़क 2' और 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' हैं जिनका प्रीमियर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर होगा.

Next Story

विविध

Share it