Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Sara Ali Khan ने किया अमित शाह को जन्मदिन विश तो लोग बोले टेंशन न लो अब NCB की लिस्ट से आपका नाम कट जाएगा

Janjwar Desk
23 Oct 2021 6:20 AM GMT
bollywood news
x

(अमित शाह को जन्मदिन विश कर ट्रोल हो रहीं सारा अली खान)

Sara Ali Khan को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, जाकर झुककर पैर छू लो। लोगों ने यहां तक कह डाला बेबी तुम परेशान न हो तुम्हारा नाम अब एनसीबी अपनी लिस्ट से काट देगी...

Sara Ali Khan (जनज्वार) : पटौदी नवाब सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान ने देश के गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह को कल उनके जन्मदिन पर विश किया था। लेकिन गृहमंत्री को हैप्पी बड्डे बोलते ही सारा ट्रोल हो गईं। लोगों ने यहां तक कह डाला बेबी तुम परेशान न हो तुम्हारा नाम अब एनसीबी अपनी लिस्ट से काट देगी।

सारा अली खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, 'माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।' सारा द्वारा ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद लोगों ने इसे आर्यन खान के केस के साथ जोड़ दिया। लोगों की मानें तो ये बधाई सिर्फ एनसीबी और केंद्रीय एजेंसियों से बचने के लिए दी जा रही है।

एक यूजर ने सारा के मजे लेते हुए लिखा, अब आपके घर एनसीबी की रेड नहीं पडे़गी, अब आप सेफ हैं। वहीं अन्य ने लिखा- सारा को लग रहा है कि गृहमंत्री को बधाई देने से एनसीबी उनको गिरफ्तार नहीं करेगी। आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से इसके तार कई स्टारकिड्स से जुड़ते नजर आ रहे हैं।

एनसीबी को आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट की डिटेल्स हासिल हुई है, जिसके बाद अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था। ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया है कि साारा अली खान भी डर गई है और वह कार्रवाई से बचने के लिए शाह को विश कर रही हैं।

गौरतलब है की सारा अली खान भी ड्रग्स मामले में एनसीबी के रडार पर आ चुकी हैं। सारा को एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है। अमित शाह के बर्थडे पर विश करने के बाद सारा खान को ट्वीटर पर इन कमेंटों से नवाजा जा रहा है।

Next Story

विविध