Top
राष्ट्रीय

बड़े मीडिया हाउस के वरीय अधिकारी पर महिला पत्रकार के यौन उत्पीड़न का हुआ केस

Janjwar Desk
1 Sep 2020 5:56 PM GMT
बड़े मीडिया हाउस के वरीय अधिकारी पर महिला पत्रकार के यौन उत्पीड़न का हुआ केस
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई पुलिस को की गई शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा है कि आरोपित अधिकारी ने उसे गलत तरीके से छुआ और यौन संबन्ध बनाने को भी कहा,जब उसने इनकार किया तो उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया....

जनज्वार। मीडिया संस्थानों में यौन उत्पीड़न की कई घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। अब ऐसी ही एक घटना मुंबई से सामने आई है। यहां एक बड़े मीडिया हाउस के वरीय अधिकारी पर उस संस्थान में काम करने वाली सीनियर पत्रकार ने यौन उत्पीड़न की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

मुंबई पुलिस को की गई शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा है कि आरोपित अधिकारी ने उसे गलत तरीके से छुआ और यौन संबन्ध बनाने को भी कहा।

महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब उसने इनकार किया तो उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि अप्रैल 2008 से अगस्त 2020 तक उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने एनएम जोशी मार्ग थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वैसे पहले यह शिकायत बांद्रा पुलिस स्टेशन में विगत गुरुवार को की गई थी।

बाद में इसे एनएम जोशी मार्ग थाने में स्थानांतरित किया गया, जहां भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 354, 454 (A), 354 (D) तथा 509 के तहत यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Next Story

विविध

Share it