Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, बैग के साथ CCTV फुटेज में दिखा आरोपी आफताब

Janjwar Desk
19 Nov 2022 12:53 PM GMT
Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, बैग के साथ CCTV फुटेज में दिखा आरोपी आफताब
x
श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (shraddha walker murder case) में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस को आरोपी आफताब (accused aftab) का 18 अक्टूबर के सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) हाथ लगा हैं।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (shraddha walker murder case) में सबूत जुटाने के लिए 178 थानों की पुलिस (delhi police) जुटी हुई है। इसी बीच पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस को आरोपी आफताब (accused aftab) का 18 अक्टूबर के सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) हाथ लगा हैं। इसमें आफताब बैग लिए नजर आ रहा है। ऐसे में पुलिस को शक है कि आफताब श्रद्धा के कटे हुए शव टुकड़ों को फेंकने जा रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आफताब अपनी पीठ पर एक बैग लिए हुए है। और उसके हाथ में एक बॉक्स है। बॉक्स में क्या है, ये तो कहा नहीं जा सकता। लेकिन बॉक्स पैकिंग वाला दिख रहा है। वही आज इस मामले में पुलिस गुरुग्राम पहुंची थी। यहां पुलिस ने मेटल डिटेक्टर (metal detector) से जांच की। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। इसके अलावा पुलिस ने आज आफताब के फ्लैट से सभी कपड़े बरामद कर लिए है।

जिसमें श्रद्धा के कपडे भी शामिल है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस (delhi police) सूत्रों ने बताया कि आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के फ्लैट से हथियार बरामद किया गया हैं। श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) में पुलिस इस सुराग को अहम मान रही है। पुलिस को शक है कि इसी हथियार से आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए थे। इससे पहले 18 मई को हुई हत्या के बाद आफताब ने दावा किया था कि उसने 5 जून तक ही कटे हुए डेडबॉडी को ठिकाने लगा दिया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध