Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Shraddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, जानें लेटेस्ट अपडेट

Janjwar Desk
17 Nov 2022 2:29 PM GMT
Shraddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, जानें लेटेस्ट अपडेट
x
Shradhha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली की सांकेत कोर्ट ने 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। साथ ही नार्को टेस्ट की इजाजत भी दे दी है। अरोपी ने भी अपने टेस्ट के लिए सहमति दे दी है।

Shradhha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली की सांकेत कोर्ट ने 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। साथ ही नार्को टेस्ट की इजाजत भी दे दी है। अरोपी ने भी अपने टेस्ट के लिए सहमति दे दी है। पुलिस ने कहा कि पैसों को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी और इसी दौरान 18 मई की शाम को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी।

साकेट कोर्ट में आरोपी को किया गया पेश

साकेत कोर्ट के मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने एक आवेदन जमा करते हुए कहा कि आरोपी को बदमाशों और धार्मिक समूहों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की कथित तौर पर हत्या करने वाले आफताब पूनावावा को कोर्ट में गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया।

पुलिस ने की थी इतने दिनों के रिमांड की मांग

हालांकि, दिल्ली पुलिस ने 10 दिन के रिमांड की मांग की थी। नार्को टेस्ट कराने के लिए दिल्ली पुलिस की अर्जी पर भी कोर्ट में सुनवाई हुई। आफताब के पेश होने से पहले वकीलों ने कोर्ट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं श्रद्धा के हत्यारे के लिए मौत की सजा की मांग भी कर दी। जब दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्या मामले की जांच शुरू की, तो आफताब ने पुलिस को बताया कि उसकी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा लड़ाई के बाद घर से निकल गई थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया कि आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था। उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे।

वहीं, मानिकपुर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ निरीक्षक संपतराव पाटिल ने बुधवार को द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "हमारे साथ बात करते समय वह बहुत कॉन्फिडेंट था। आफताब ने हमारी पूछताछ के दौरान पलक भी नहीं झपकायी। उसने सोचा कि हम उसे कभी नहीं पकड़ पाएंगे।'

Next Story

विविध