राष्ट्रीय

बिग बॉस विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से सदमे में इंडस्ट्री, रात को दवा खाने के बाद नहीं देखी सुबह

Janjwar Desk
2 Sep 2021 6:35 AM GMT
बिग बॉस विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से सदमे में इंडस्ट्री, रात को दवा खाने के बाद नहीं देखी सुबह
x

TV के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है..

जनज्वार। छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि 40 की उम्र में उनका दुखद निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था।

जिसके बाद उनका निधन हो गया। सामने आई जानकारी के मुताबिक एक्टर को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है।

खबरों के अनुसार बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा रहै। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक कल रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे।

सिर्फ 40 साल की छोटी सी उम्र में निधन के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अगस्त को आखिरी बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं।

Next Story

विविध

Share it