Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Sidhi Journalists : 'कैसे हो गए हैं मध्यप्रदेश के हालात, न जनता सुरक्षित है न पत्रकार', सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

Janjwar Desk
7 April 2022 12:37 PM GMT
Sidhi Journalists : कैसे हो गए हैं मध्यप्रदेश के हालात, न जनता सुरक्षित है न पत्रकार, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शिवराज सरकार पर बोला हमला
x

Sidhi Journalists : 'कैसे हो गए हैं मध्यप्रदेश के हालात, न जनता सुरक्षित है न पत्रकार', सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

Sidhi Journalists : मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस के स्टेट प्रेसीडेंट डॉ. विक्रम भुरिया ने इस मामले को लेकर अपने ट्वीट में कहा- कैसे हो गए हैं मध्यप्रदेश के हालात, न जनता सुरक्षित है न पत्रकार। शिवराज जी, सीधी में विधायक के खिलाफ आवाज उठाने पर पत्रकारों के साथ पुलिस द्वारा यह व्यवहार शर्मनाक है....

Sidhi Journalists : मध्यप्रदेश के सिधी (Sidhi) जिले में कई पत्रकारों (Journalists Parade) को थाने में निर्वस्त्र करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया निर्वस्त्र पत्रकारों की तस्वीरें हजारों की संख्या में यूजर शेयर कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पत्रकारों को अपमानित करने की इस घटना की चौतरफा निंदा हो रही है। आरोप है कि भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला (BJP MLA Kedarnath Shukla) के खिलाफ खबर चलाने के चलते पत्रकारों को थाने के अंदर निर्वस्र किया गया और उनके साथ मारपीट की गई है।

एनएसयूआई ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये सभी नए भारत के नए मध्यप्रदेश सीधी जिले क पत्रकार हैं, स्थानीय विधायक के खिलाफ यू-ट्यूबर पर खबर दिखाने के 'जुर्म' में इन्हें थाने लाया गया और कपड़े उतरवाकर परिसर में परेड करवाई गई। चेहरे बता रहे हैं कि सिर्प इतना ही नहीं हुआ होगा। सच का आईना दिखाने वालों से इतना डर क्यों?

पत्रकार आलोक पुतुल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को टैग करते हुए लिखा कि यकीन मानिए शिवराज चौहान जी मप्र के सीधी में यूट्यूब चैनल के पत्रकार और उनके सहयोगियों का अपराध क्या है, यह तो नहीं पता लेकिन उन्हें इस तरह प्रताड़ित करने वालों को अगर आपने नहीं रोका तो किसी दिन ये आपके साथ भी ऐसा व्यवहार करने से बाज नहीं आएंगे। इन्हें रोकिए।

मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस के स्टेट प्रेसीडेंट डॉ. विक्रम भुरिया ने इस मामले को लेकर अपने ट्वीट में कहा- कैसे हो गए हैं मध्यप्रदेश के हालात, न जनता सुरक्षित है न पत्रकार। शिवराज जी, सीधी में विधायक के खिलाफ आवाज उठाने पर पत्रकारों के साथ पुलिस द्वारा यह व्यवहार शर्मनाक है।

कांग्रेस के मीडिया पैनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने अपने ट्वीट में लिखा- क्या ये सब अर्धनग्न तस्वीर सीधी मध्यप्रदेश के वो पत्रकार हैं जिन्होंने कोई खबर वहां के भाजपा विधायक के खिलाफ चलायी थी? ये तस्वीर सीधी थाने की बतायी जा रही है। मीडिया वाले मित्रों अब भी जाग जाओ।

एक ट्विटर यूजर कोमलदीप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- इनका गुनाह है कि भाजपा विधायक के खिलाफ खबर चलायी थी..सोचिए पत्रकारों का ये हाल तो आमजन को न्याय कैसे मिलता होगा..गोदी मीडिया ने खबर नहीं दिखाई क्योंकि ये छोटे पत्रकार हैं।


Next Story

विविध