राष्ट्रीय

Social Media Viral News : नौकरी छोड़ रहे व्यक्ति ने लिखा अनोखा Resignation letter, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Janjwar Desk
24 Jun 2022 1:30 PM GMT
Social Media Viral News : नौकरी छोड़ रहे व्यक्ति ने लिखा अनोखा Resignation latter, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल
x

Social Media Viral News : नौकरी छोड़ रहे व्यक्ति ने लिखा अनोखा Resignation latter, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Social Media Viral News : यूट्यूब इंडिया (YouTube India) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक छोटा लेकिन मजेदार रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया है, इस रेजिग्नेशन लेटर में लिखा है कि 'जिस किसी के लिए भी यह चिंता का विषय हो, चलिए खत्म करते हैं..

Social Media Viral News : अगर आप एक उत्साही और एक्टिव सोशल मीडिया यूजर्स हैं, तो अपने इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैलते हुए कई सुपर ईमानदार त्याग पत्र (Resignation Latter) देखे होंगे। अब यूट्यूब इंडिया (YouTube India) ने भी एक रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया है, जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल हुआ अनोखा रेजिग्नेशन लेटर

बता दें कि जो रेजिग्नेशन लेटर सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, वो बहुत ही छोटा है लेकिन ये इस्तीफा आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगा। इस रेजिग्नेशन लेटर को पढ़ने के बाद शायद हो कोई यूजर अपनी हंसी को रोक पाए। इस छोटे से रेजिग्नेशन लेटर को पढ़कर आपको भी मजा आएगा।

क्या है वो रेजिग्नेशन लेटर

बता दें कि यूट्यूब इंडिया (YouTube India) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक छोटा लेकिन मजेदार रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया है। इस रेजिग्नेशन लेटर में लिखा है कि 'जिस किसी के लिए भी यह चिंता का विषय हो, चलिए खत्म करते हैं।' बता दें कि इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'अच्छा रेजिग्नेशन लेटर।'

यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रियाएं

बता दें कि इस अनोखे और मजेदार इस्तीफे पर सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। इन सभी कमेंट्स के Youtube India ने मजाकिया अंदाज के साथ उत्तर दिया है। बात दें कि एक यूजर ने लिखा है कि 'कृपया इस्तीफा न दें।' इस पर कंपनी ने जवाब दिया है कि 'कभी नहीं।'

वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा कि 'चलिए सो जाते है।' इस पर कंपनी ने जवाब दिया कि 'बिल्कुल।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'सेविंग फॉर फ्यूचर'। जिसके जवाब ने यूट्यूब इंडिया ने लिखा कि 'फुल सपोर्ट।'


Next Story

विविध