Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

शिवसेना सुप्रीमो और उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला SSR का फैन, SIT करेगी जांच

Janjwar Desk
23 Dec 2021 7:45 AM GMT
शिवसेना  सुप्रीमो और उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला SSR का फैन, SIT करेगी जांच
x
चौंकाने वाली बात यह है कि महाराष्ट्र सरकार में पर्यावरण राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे को धमकी देने वाला गिरफ्तार 34 वर्षीय शख्स सुशांत सिंह राजपूत का फैन है।

मुंबई न्यूज। महाराष्ट्र में शिवसेना ( Shiv Sena ) की सरकार है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray ) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं। सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे खुद मंत्री हैं। इसके बावजूद पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ( Maharashtra Environment Minister Aaditya Thackeray ) को जान से मारने की धमकी ( threat to Kill ) मिली। चौंकाने वाली बात यह है कि धमकी देने वाला गिरफ्तार 34 वर्षीय शख्स सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) का फैन निकला है।

इस मामले में आरोपी को पश्चिमी क्षेत्रीय साइबर पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने ठाकरे के व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए आदित्य ठाकरे को धमकी दी थी। आरोपी ने एक मैसेज में ठाकरे पर अभिनेता सुशांत राजपूत की हत्या करने का आरोप लगाया है।



महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने गुरुवार को इस मामले की जांच राज्य स्तरीय एसआईटी ( SIT investigation ) से कराने की घोषणा की है। उन्होंने बताया है कि प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे को धमकी भरे कॉल मिलने के बाद ये फैसला लिया है।

​गिरफ्तार आरोपी ने 8 दिसंबर, 2021 की आधी रात के करीब सबसे पहले आदित्य ठाकरे को वाट्सएप पर मैसेज किया। इसमें उसने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार आदित्य को ठहराया है। इसके बाद उसने तीन फोन किए। ठाकरे ने इसे रिसीव नहीं किया। इसके बाद आरोपी ने आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी भेजी। ठाकरे ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

आदित्य ठाकरे को भेजे गए मैसेज में आरोपी ने लिखा 'तूने सुशांत सिंह राजपूत को मारा अगला नंबर तेरा होगा। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फ़ैन बताने वाले जयसिंह ने 8 दिसंबर की रात भेजे मैसेज में ठाकरे को अपशब्द भी कहे थे। साइबर पुलिस ने इस मामले की तकनीक की मदद से जांच की। उन्हें बताया गया कि आरोपी धमकी देते वक्त बेंगलुरु में था, जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया।

Next Story

विविध