Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Sudhir Chaudhary News: सुधीर चौधरी ने कहा- "पंजाब से बेहतर पाकिस्तान है, चन्नी से बेहतर नवाज़ शरीफ़ थे."

Janjwar Desk
6 Jan 2022 5:38 AM GMT
Sudhir Chaudhary News: सुधीर चौधरी ने कहा- पंजाब से बेहतर पाकिस्तान है, चन्नी से बेहतर नवाज़ शरीफ़ थे.
x
Sudhir Chaudhary News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) की बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली किसानों के विरोध के चलते रद्द करनी पड़ी थी. कारण प्रधानमंत्री 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसे रहे.

Sudhir Chaudhary News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) की बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली किसानों के विरोध के चलते रद्द करनी पड़ी थी. कारण प्रधानमंत्री 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रैली रद्द कर वापस जाना पड़ा, इस पुरे घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए मोदी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी पर तंज़ करते हुए राज्य के अधिकारीयों से कहा- 'अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया.'

अब इस मामले पर खूब राजनीती हो रही है. इसी विवाद में स्वघोषित राष्ट्रवादी राष्ट्रवादी एंकर सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary News) भी कूद गया. सुधीर चौधरी ने चाटुकारिता करने के चक्कर में एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिस पर बवाल होना तय माना जा रहा है. सुधीर चौधरी ने सुरक्षा की दृष्टि से ना सिर्फ पंजाब और पाकिस्तान की तुलना की बल्कि पाकिस्तान को पंजाब से बेहतर बता दिया.

एंकर सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary News) ने अपने कार्यक्रम DNA में मोदी की वापसी को सुरक्षा में चूक करार देते हुए कहा- 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक पाकिस्तान जाने का फैसला किया किया. क्योंकि उस समय वहां के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की पोती की शादी थी और अचानक से मोदी पाकिस्तान में चले गये, वहां लैंड कर गए और नवाज़ शरीफ के घर पहुँच गए.

सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary News) ने आगे कहा- पाकिस्तान में में उन्हें जरा भी कहीं भी आने जाने में कोई समस्या नहीं हुई, कोई विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ कोई सिक्योरिटी थरेट नहीं हुआ सुरक्षा में चूक नहीं हुई, तो हमसे तो पाकिस्तान बेहतर निकला कि हमारे अपने पंजाब में अपने प्रधानमंत्री के लिए एक रास्ता नहीं खोल सकते इस तो से तो पाकिस्तान बेहेर है और चन्नी से तो फिर नवाज़ शरीफ़ बेहतर हुआ.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध