Top
राष्ट्रीय

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती, उनके भाई व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से फिर इडी की पूछताछ

Janjwar Desk
10 Aug 2020 7:38 AM GMT
सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती, उनके भाई व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से फिर इडी की पूछताछ
x
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज फिर रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। तीनों इस समय मुंबई इडी दफ्तर में हैं...

जनज्वार। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सोमवार को फिर प्रवर्तन निदेशालय के पास पूछताछ के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पेश हुई हैं। उनके साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती भी पूछताछ के लिए पेश हुआ है। इनके अलावा सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी मुंबई इडी कार्यालय में पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंची हैं।

प्रवर्तन निदेशायल सुशांत मामले की जांच वित्तीय एंगल से कर रहा है। दो दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से नौ घंटे लंबी पूछताछ की थी। 31 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मनी लाउंड्रिंग का मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू की थी।

उसके बाद बिहार सरकार की अनुशंसा पर केंद्र सरकार ने सुशांत मौत मामले की जांच सीबीआइ को सौंप दी। केंद्र की दोनों प्रमुख एजेंसियां इस केस की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं।

इडी और सीबीआइ दोनों ने इस मामले में सुशाांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना पुलिस में दर्ज करायी गई एफआइआर के आधार पर यह केस दर्ज किया है। सबसे पहले इडी ने सुशांत सिंह के सीए संदीप श्रीधर से तीन अगस्त को पूछताछ की थी। श्रुति मोदी से पहले भी प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की है।

Next Story

विविध

Share it