Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Indian Cricket : धोनी के बाद विराट-अनुष्का की 10 माह की बेटी को मिली रेप की धमकी, ट्रोलर्स को बोले विराट 'रीढ़विहीन'

Janjwar Desk
2 Nov 2021 8:43 AM GMT
Indian Cricket : धोनी के बाद विराट-अनुष्का की 10 माह की बेटी को मिली रेप की धमकी, ट्रोलर्स को बोले विराट रीढ़विहीन
x
Indian Cricket : विराट व उनकी 10 महीने की बेटी वामिका को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणियां की गईं। यहां तक कि ट्रोलर्स ने रेप तक की धमकी भी दी।

Indian Cricket (जनज्वार) : भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) के पहले मैच में पाकिस्तान (Pakistan) से मिली करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को निशाना बनाया गया। तो वहीं कुछ यूजर्स ने मोहम्मद शमी के धर्म पर निशाना साधते हुए उन्हें 'गद्दार' तक कह डाला। इसके बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे थे और उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं।

ट्रोलर्स ने विराट की नाराजगी के बाद उन्हें आड़े हाथों ले लिया। विराट व उनकी 10 महीने की बेटी वामिका को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणियां की गईं। यहां तक कि ट्रोलर्स ने रेप तक की धमकी भी दी। रेप से जुड़ा यह पोस्ट आंद्रे बोर्गेस ने शेयर किया है। आपको बताते चलें कि इससे पहले पूर्व कप्तान एमएस धोनी को भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है।

आंद्रे बोर्गेस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'कोहली और अनुष्का की 10 महीने की बेटी को बलात्कार की धमकी मिल रही है क्योंकि उसने अपने मुस्लिम साथी के साथ खड़े होने का फैसला किया, कट्टरता का आह्वान किया और कहा कि धर्म के आधार पर भेदभाव गलत है। 10 महीने का बच्चा। यह वह भारत है जिसे हमने होने दिया।'

भारतीय कप्तान की 10 वर्षीय बच्ची को धमकी मिलने पर यूजर्स ने कोहली अनुष्का का सपोर्ट किया है। एक यूजर ने लिखा कि, 'जिस तरह से कुछ घटिया लोग पहले से ही वामिका को ट्रोल कर रहे हैं, वह हमारे देश के स्तर को दर्शाता है, यह अच्छा है कि विराट-अनुष्का ने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया।'

जीवा धोनी को भी मिल चुकी है धमकी

यह कोई पहली बार नहीं है जब ट्रोलर्स ने क्रिकेटर्स की फैमिली को निशाना बनाया है। IPL में फेल होने पर ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी थी। तब एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि यह देश में क्या हो रहा है?

धोनी की बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में कच्छ से एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया था। आरोपी 16 साल का और 11वीं का स्टूडेंट था। पश्चिम कच्छ पुलिस द्वारा पकड़े जाने से पहले ही आरोपी ने विवादित कमेंट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था।

Next Story

विविध