Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Fire Incident at a Cracker Manufacturing Factory: पटाखे बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

Janjwar Desk
1 Jan 2022 7:24 AM GMT
Fire Incident at a Cracker Manufacturing Factory: पटाखे बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 5 घायल
x
Fire Incident at a Cracker Manufacturing Factory: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के पास पटाखे बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जिसमें अभी तक कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हुए हैं.

Fire Incident at a Cracker Manufacturing Factory: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के पास पटाखे बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जिसमें अभी तक कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हुए हैं. आप को बता दें तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में पटाखे बनाने की एक फैक्ट्री में आग लगने से हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। शनिवार सुबह ये हादसा हुआ है। विरुधुनगर के जिला कलेक्टर मेघनाथ रेड्डी ने बताया है कि शहर के पास में ही स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को भीषण आग गई। आग लगने की इस घटना में तीन की मौत हो चुकी है और पांच लोग आग की लपटों में झुलसकर घायल हुए हैं।

आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची हुई है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रह है। पुलिस की एक टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है। फिलहाल फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। फैक्ट्री में कितने लोग हैं, इसकी सही जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध