राष्ट्रीय

Tejashwi Yadav Engagement: क्रिश्चियन दुल्हनियां को घर लाएंगे तेजस्वी, बहन रोहिणी ने किया कन्फर्म

3419
8 Dec 2021 11:32 AM GMT
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को दिल्ली में करेंगे सगाई
Tejashwi Yadav Engagement: तेजस्वी यादव की शादी उनकी बचपन की दोस्त राजश्री से होने वाली है। लड़की का परिवार ईसाई धर्म को मानता है। यह शादी तेजस्वी यादव की पसंद पर हो रही है...

Tejashwi Yadav Engagement: लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी पक्की हो गई है। सूत्रों की मानें तो कल दिल्ली में तेजस्वी यादव सगाई (Tejashwi Engagement) करेंगे। सगाई के कार्यक्रम में परिवार और पार्टी के गिने चुने लोग ही शामिल होंगे। तमाम अटकलों के बीच लालू की बेटी रोहिणी (Lalu Daughter Rohini Acharya) ने सोशल मीडिया पर भाई के शादी की खबर को कन्फर्म कर दिया है। रोहिणी आचार्य (Tejashwi Sister) ने ट्विटर पर लिखा कि "भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।"

तेजस्वी की पसंद पर लालू-राबड़ी ने लगाई मुहर

इसी बीच तेजस्वी यावद (Tejashwi Yadav Mangetar) की होने वाली मंगेतर को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। मगर अब इस सस्पेंस से भी पर्दा उठ चुका है। सूत्रों के अनुसार, तेजस्वी यादव (Tejashwi ki Shadi) की शादी उनकी बचपन की दोस्त राजश्री से होने वाली है। राजश्री हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है। लड़की का परिवार ईसाई धर्म को मानता है। जानकारी के मुताबिक, राजश्री और तेजस्वी दिल्ली स्थित आरके पूरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। यह शादी तेजस्वी यादव की पसंद पर हो रही है। लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने बेटे की पंसद पर अपनी मुहर लगा दी है।

दिल्ली ने कल होगी सगाई

बता दें कि तेजस्वी की सगाई को लालू परिवार (Lalu Famliy) ने बेहद गोपनीय बना रखा है। हालांकि, शादी की खबर को बहन रोहिणी ने अपने ट्वीट के जरिए पुष्टि कर दी है। लालू परिवार खरमास शुरू होने से पहले ही तेजस्वी की सगाई करना चाहता है। खरमास 15 दिसंबर से शुरू होगा और 14 जनवरी तक चलेगा। सगाई की रस्म राजधानी दिल्ली में ही निभाई जाएगी। खराब स्वास्थ्य के कारण लालू यादव भी दिल्ली के अस्पताल में एडमिट है। ऐसे में वह अपने बेटे तेजस्वी यावद की शादी जल्द से जल्द करवा देना चाहते हैं।

तेजस्वी की दुल्हन की तस्वीर वायरल

वहीं तेजस्वी की शादी की खबर फैलते ही एक लड़की की तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि ये तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Wife) की होने वाली दुल्हन की है। मगर, बताया जा रहा है कि जो तस्वीर वायरल हो रही है वो शरद यादव की पोती सिमरन की तस्वीर है। तेजस्वी की इससे शादी नहीं हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होने को लेकर परिवार वालों ने नाराजगी जाहिर की है और कहा कि इस तस्वीर को बेवजह वायरल किया गया है।

Next Story

विविध